Advertisement
31 December 2022

बिहार जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने आरोपी रामबाबू को दबोचा

ट्विटर/एएनआई

बिहार में जहरीली शराब पिलाकर करीब 80 लोगों की जान लेने वाले आरोपी को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने राजधानी के द्वारका इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपी बिहार में जहरीली शराब परोसने का मास्टरमाइंड है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान रामबाबू महतो के रूप में हुई है।

आरोपी शराबकांड के बाद बिहार से फरार होकर दिल्ली में छिपा था। पुलिस को इनपुट मिला था कि राम बाबू दिल्ली के एक इलाके में रह रहा है। इसके बाद टीम गठित कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि छपरा में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 80 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई लोगों के आंखों की रोशनी चली गई थी। इस घटना के बाद बिहार पुलिस ने सारण से लेकर कई जगहों तक छापेमारी की थी। कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गय था लेकिन मास्टरमाइंड राम बाबू फरार हो गया था। जहरीली शराब मामले में इसुआपुर थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज और एक अन्य को निलंबित कर दिया गया था। पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी कर कई लोगों को गिरफ्तार भी किया था।

Advertisement

जहरीली शराब से मरे लोगों को मुआवजा देने की मांग को लेकर बिहार में अभी भी राजनाति गरमाई हुई है। सीएम नीतीश पहले ही कह चुके हैं कि शराब पीने से मरने वालों को कोई मुआवजा नहीं दिया जाएगा। वहीं, बीजेपी लगातार सरकार पर हमलावर है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Delhi Police's Crime Branch, arrests, Ram Babu, Delhi, mastermind, spurious liquor case, Bihar.
OUTLOOK 31 December, 2022
Advertisement