Advertisement
18 August 2017

दिल्ली: 5 स्टार होटल में मैनेजर ने की महिला सहकर्मी के साथ छेड़छाड़, CCTV में कैद

राजधानी दिल्ली में एयरपोर्ट के पास एयरोसिटी में एक फाइव स्टार होटल का सिक्योरिटी मैनेजर होटल की ही एक स्टाफ से कथित तौर पर छेड़खानी करता हुआ कैमरे में कैद हो गया है।  इस मैनेजर का नाम पवन दहिया है। सीसीटीवी में होटल का सिक्योरिटी मैनेजर होटल के गेस्ट रिलेशन में काम करने वाली एक महिला की साड़ी खींच रहा है और उसके साथ छेड़खानी कर रहा है। यह वाकया 29 जुलाई का है।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पीड़ित महिला ने बताया कि वो एरोसिटी के होटल प्राइड प्लाजा में पिछले 2 साल से गेस्ट रिलेशन सेक्शन में काम कर रही है। पिछले कई महीनों से होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था। 29 जुलाई को जब उसका बर्थडे था तो मैनेजर ने उसे अपने रूम में बुलाया और उसका पल्लू खींचने लगा।

सीसीटीवी फुटेज में पवन दहिया महिला के साछ छेड़छाड़ करता देखा गया है। इस फुटेज में सिक्योरिटी मैनेजर के बगल में एक और स्टाफ खड़ा था, जो बाद में चला गया। महिला ने बताया कि उसने होटल एडमिनिस्ट्रेशन से इस पूरे मामले की शिकायत भी की, लेकिन मैनेजर के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

Advertisement

वहीं, होटल के पीआर अधिकारी राजा सिंह ने मामले की पुष्टी करते हुए बताया कि हमने आरोपी सिक्योरिटी मैनेजर को निलंबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि अभी यह पता नहीं कि महिला को भी निलंबित कर दिया गया है या नहीं।

पीड़िता ने बताया कि सिक्योरिटी मैनेजर के खिलाफ शिकायत करने के बाद वह अपनी नौकरी खो चुकी है। महिला स्टाफ ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मैनेजर के इस कारनामे की जब सीसीटीवी फुटेज उसने अपनी मैम को दिखाई तो उन्होंने कहा कि वह मैनेजर को केवल चेतावनी पत्र ही दे सकती हैं। पीड़िता ने बताया कि मैनेजर दहिया ने उसकी साड़ी खींची, महिला ने विरोध किया। उसने बताया कि इस पूरे मामले को लेकर मैनेजर के खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नहीं हुई। 



 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Delhi, Security Manager, 5-star hotel, molested, woman staff
OUTLOOK 18 August, 2017
Advertisement