Advertisement
30 August 2017

भारी बारिश में लापता हुए बॉम्बे अस्पताल के मशहूर डॉक्टर की लाश बरामद

मुंबई में भारी बारिश में लापता हुए बॉम्बे अस्पताल के मशहूर डॉक्‍टर दीपक अमरापुरकर का शव गुरुवार को वर्ली में समुद्र किनारे मिला। डॉक्‍टर दीपक 29 अगस्त को हुई भारी बारिश के बाद से लापता थे। उनको आखिरी बार एलफिंस्टन रोड स्टेशन पास देखा गया था। 

समचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डॉक्टर दीपक अमरापुरकर मंगलवार शाम लोअर परेल स्थित अपने घर के लिए अपनी कार से निकले थे। उनका साथ में उनका ड्राइवर भी था। हॉस्पिटल से कुछ दूर एलफिंस्टन के पास उनकी कार पानी में रुक गई। इसके बाद वे कार से निकल कर पैदल घर के लिए चल पड़े। इसके कुछ देर बाद ही वो लापता हो गए। इस बीच एक शख्स ने एलफिंस्टन इलाके में बने एक मेनहोल में 50-55 साल के एक शख्स को गिरते हुए देखा था। पुलिस ने भी डॉक्‍टर दीपक के मेनहोल में गिरने का शक जताया था। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी।

दादर डिविजन के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर सुनील देशमुख ने बताया, "कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, वह (अमरापुरकर) यहां के एक मैनहॉल में गिर गए थे। पुलिस ने यहां से उनका छाता बरामद किया था।"

Advertisement

गौरतलब है कि मुंबई में भारी बारिश के चलते अब तक करीब 6 लोगों की मौत हो गई है। शहर की सड़कें बारिश के पानी से लबालब भरी हुई हैं और खुले मैनहोल लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: doctor deepak amrapukar, missing, Mumbai Rain, MumbaiRains, Mumbai manhole, Doctor missing, Mumbai Doctor missing
OUTLOOK 30 August, 2017
Advertisement