Advertisement
04 November 2020

एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने अर्नब की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा की

एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने रिपब्लिक टीवी चैनल के संपादक अर्नब गोस्वामी की बुधवार सुबह मुंबई में गिरफ्तारी की कड़ी निंदा की और इसे चिंताजनक कार्रवाई बताया है।

गिल्ड द्वारा आज यहां जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि महाराष्ट्र के मुंबई शहर में सुबह पुलिस ने अचानक अर्नब गोस्वामी को उनके घर से हुई गिरफ्तारी से हम सब स्तब्ध हैं और इस घटना की कड़ी निंदा करते हैं।

गिल्ड की अध्यक्ष सीमा मुस्तफा और महासचिव संजय कपूर द्वारा जारी इस विज्ञप्ति में गिल्ड ने महाराष्ट्र सरकार से यह भी अपील की है कि वह गोस्वामी के साथ सम्मानजनक ढंग से पेश आये और सरकार की आलोचना करने में राजसत्ता मीडिया के रास्ते में किसी तरह की बाघा ना पहुंचाये। 

Advertisement

 

गौरतलब है कि बुधवार को रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी के घर पहुंचकर मुंबई पुलिस ने छापेमारी की है। रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी ने बताया है कि मुंबई पुलिस ने उन पर शारीरिक हमला भी किया है। इसके साथ ही रिपब्लिक टीवी ने अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर अपना बयान जारी किया है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया, अर्नब, गिरफ्तारी, कड़ी निंदा, Editors Guild, 'Shocked To Learn', Arnab Goswami, Arrest, Issues Statement, Condemning, The Action
OUTLOOK 04 November, 2020
Advertisement