Advertisement
22 March 2024

सांप के जहर मामले में एल्विश यादव को 5 दिन की गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

file photo

यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव, जिन्हें हाल ही में सांप के जहर मामले में गिरफ्तार किया गया था, को जमानत दे दी गई है। गिरफ्तारी के उसी दिन, 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। गौरतलब है कि एल्विश को वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था। गुरुवार को उनकी जमानत पर सुनवाई के लिए उन्हें नोएडा की एक स्थानीय अदालत में लाया गया, लेकिन सुनवाई टल गई।

कहा गया है कि एल्विश को गौतम बुद्ध नगर जिला न्यायालय द्वारा जमानत दे दी गई थी। गिरफ्तारी के पांच दिन बाद वह जेल से बाहर आये। बता दें कि उन्हें गिरफ्तारी के अगले दिन 18 मार्च को अदालत में पेश होना था, लेकिन दुर्भाग्य से वकीलों की हड़ताल थी। सांप के जहर मामले में सुनवाई आज, 22 मार्च को हुई। इसलिए, यह एल्विश के परिवार और उसके दोस्तों के लिए संजोने का समय है।

'बिग बॉस 17' के प्रतियोगी और यूट्यूबर, अनुराग धोबाल ने एल्विश यादव की जमानत की खबर की पुष्टि करते हुए एक्स पर लिखा, "ऊपर वाला कभी गलत नहीं करेगा (हाथ जोड़कर और दिल के इमोजी) जमानत मंजूर।"

Advertisement

बता दें, 2023 में, भाजपा सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी द्वारा संचालित एक गैर सरकारी संगठन पीपल फॉर एनिमल्स से सूचना मिलने के बाद, पुलिस ने नोएडा सेक्टर 51 के शेवरॉन बैंक्वेट हॉल से पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। हालांकि यादव भी आरोपियों में से एक था। , तब उसे गिरफ्तार नहीं किया गया था।

इस बार जब उसे गिरफ्तार किया गया, तो एल्विश ने कथित तौर पर रेव पार्टियों में सांप और सांप के जहर की व्यवस्था करने की बात कबूल कर ली। बाद में एक इंटरव्यू में उनके पिता ने इसका खंडन करते हुए कहा था कि उनके बेटे ने कुछ भी कबूल नहीं किया है. उन्होंने यह भी दावा किया कि उनका बेटा ''निर्दोष'' है और उसे फंसाया गया है क्योंकि लोग उसकी प्रसिद्धि और सफलता से ईर्ष्या करते हैं।

अन्य खबरों में, यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न से जुड़े हालिया मारपीट मामले में एल्विश यादव को 27 मार्च को गुरुग्राम अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने कहा. अनजान लोगों के लिए, 8 मार्च को एल्विश ने सागर की पिटाई की और कथित तौर पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 22 March, 2024
Advertisement