Advertisement
05 September 2018

हैक हुआ BJP के पूर्व सांसद तरुण विजय का ट्विटर अकाउंट, किए गए थे मोदी विरोधी ट्वीट

File Photo

बीजेपी की पूर्व सांसद तरुण विजय के ट्विटर अकाउंट से मंगलवार देर रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पक्ष में लगातार कई ट्वीट किए गए। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने ये ट्वीट डिलीट किए और बताया कि उनका ट्विटर अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था।

राहुल की कैलाश मानसरोवर यात्रा के पक्ष में किया ट्वीट

तरुण विजय के अकाउंट से सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा के पक्ष में ट्वीट किया गया। ट्वीट में लिखा गया कि जो लोग राहुल गांधी की कैलाश यात्रा का मजाक उड़ा रहे हैं, ऐसा एक हिंदू को नहीं करना चाहिए। ये जो भी है राहुल और शिव के बीच में है, शिव से बड़ा कुछ भी नहीं है। मैं खुद तीन बार कैलाश जा चुका हूं और कैलाश मानसरोवर यात्री संघ का अध्यक्ष रह चुका हूं।

Advertisement

पीएम मोदी के खिलाफ किया ये ट्वीट

इसके बाद बीजेपी के पूर्व सांसद ने दूसरा ट्वीट पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आया, जिसमें कहा गया कि हैलो, तुम इसलिए वहां पर नहीं हो क्योंकि तुम पॉपुलर हो। तुम इसलिए वहां हो, क्योंकि लोग तुम्हारे पीछे हैं। अपने घमंड को दूर करो, हे भगवान, तुम्हें ऐसा लगता है कि तुम पॉपुलर हो।

तरुण विजय ने बाद में दी सफाई

इन ट्वीट्स के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने तरुण विजय को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद तरुण विजय ने इस पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनके ट्विटर अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया था। सफाई देते हुए उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं अभी मॉर्निंग वॉक पर हूं, जो व्यक्ति मेरा ट्विटर अकाउंट हैंडल करता था, उसे मैंने हटा दिया है’।

 


 


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Former BJP MP, Tarun Vijay, praised Rahul Gandhi, Target, PM Modi, later changed, the statement
OUTLOOK 05 September, 2018
Advertisement