Advertisement
04 August 2018

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभे़ड़, पांच को किया ढेर

ANI

जम्मू-कश्मीर में शोपियां के किल्लोरा गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में पांच आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। शुक्रवार देर रात शुरू हुई मुठभेड़ अभी भी जारी है। इलाके में और आतंकियों के भी छिपे होने की खबर है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, किल्लोरा में मारे गए एक आतंकी की पहचान उमर मलिक के रूप में हुई है। इसके पास से सेना ने ए के 47 राईफल भी बरामद की है। सुरक्षाबलों को जम्मू-कश्मीर में शोपियां के किल्लोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना ने पांच आतंकियों को ढेर कर दिया।

आतंकियों के मारे जाने के बाद जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एस पी वैद्य ने सेना के काम की सराहना की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'शोपियां के किलूरा में मुठभेड़ स्थल पर चार और आतंकवादियों के शव मिले हैं, जिसके बाद कुल संख्या बढ़कर पांच हो गई है। गुड जॉब ब्वॉयज, गुड फॉर पीस।'

Advertisement

पिछले तीन दिनों के दौरान सेना ने पांच आतंकियों को मौत के घाट उतारा है। इसमें गुरुवार को कुपवाड़ा में सेना ने दो आतंकियों को ढेर किया था और शुक्रवार की सुबह सोपोर में दो आतंकी मारे गए जबकि एक जवान शहीद हो गया था। वहीं, शुक्रवार रात से जारी मुठभेड़ में पांच आतंकी मारे जा चुके हैं और मुठभेड़ जारी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: militants, killed, fresh exchange, fire, security forces, shopian, J&K
OUTLOOK 04 August, 2018
Advertisement