Advertisement
13 December 2017

रॉबर्ट वाड्रा के साथ मुलाकात के आरोपों पर हार्दिक ने दिया कुछ ऐसा जवाब

File Photo

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को दिनेश बंभानिया द्वारा लगाए गए उन आरोपों को झूठा बताया है, जिसमें उन्होंने कहा था हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात की थी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि उनके सहयोगी रहे दिनेश बंभानिया द्वारा उनपर रॉबर्ड वाड्रा के साथ मुलाकात के आरोप झूठे हैं। हार्दिक ने कहा, कल वे यहां तक दावा कर सकते हैं कि मैं नवाज शरीफ से मिला, फिर वे कहेंगे कि मैं दाऊद इब्राहिम से मिला था।  

 

Advertisement


मंगलवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर उनके करीबी सहयोगी रहे दिनेश बंभानिया ने करारा हमला किया था। हाल ही में हार्दिक से अलग होने वाले बंभानिया ने दावा किया कि हार्दिक पटेल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात की थी।

यही नहीं बंभानिया ने हार्दिक पटेल पर पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) से जुड़े लोगों को धोखे में रखने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हार्दिक ने अपने साथियों से राहुल गांधी के साथ फाइव स्टार होटल में 'सीक्रेट मीटिंग' को छिपाया था।

वाड्रा-राहुल से हुई बातों का खुलासा करें हार्दिक: बमभानिया

बमभानिया ने हार्दिक पर अक्टूबर में फाइव स्टार होटल में राहुल गांधी के साथ अपनी ‘गोपनीय बैठक’ के बारे में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के कोर सदस्यों को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। इस समिति ने ही आरक्षण आंदोलन का संचालन किया था। उन्होंने कहा कि हार्दिक को यह स्पष्ट करना चाहिए कि राहुल गांधी और वाड्रा के साथ इन मुलाकातों के दौरान क्या बातचीत हुई।

क्या वाड्रा के साथ हार्दिक का कोई सौदा हुआ?

बमभानिया ने कहा कि PAAS के सदस्यों द्वारा कई बार पूछे जाने के बाद भी हार्दिक ने कभी खुलासा नहीं किया कि राहुल गांधी के साथ उस बैठक में क्या बातचीत हुई। हार्दिक दिल्ली में रॉबर्ट वाड्रा से भी मिले। तब भी कोई स्पष्टीकरण नहीं आया। क्या वाड्रा के साथ कोई सौदा हुआ? कांग्रेस और हार्दिक ने इस बात से इनकार किया था कि अक्टूबर में एयरपोर्ट के पास किसी होटल में राहुल के साथ हार्दिक की मुलाकात हुई थी।

पहले चरण के चुनाव से पहले भी बमभानिया ने लगाया था आरोप

पहले चरण के चुनाव से एक दिन पहले 8 दिसंबर को बमभानिया ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस की गुजरात इकाई ने स्पष्ट नहीं किया कि वह पाटीदारों को कैसे आरक्षण देगी, ऐसे में हार्दिक ‘किसी सौदे’ के चलते पार्टी के पक्ष में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Hardik, gave, answer, allegations, meeting, Robert Vadra
OUTLOOK 13 December, 2017
Advertisement