Advertisement
03 September 2018

इंडिगो का त्योहारी ऑफर, 999 रुपये में हवाई यात्रा, 10 लाख सीटों के लिए बुकिंग शुरू

File Photo

देश की सबसे बड़ी विमानन कंपनी इंडिगो ने अपनी 10 लाख सीटों की सेल शुरू की है। इसके तहत टिकट बुकिंग की कीमत 999 रुपये से शुरू होगी।

999 रुपये से शुरू होगा ये ऑफर

कंपनी ने एक बयान में बताया कि सीमित अवधि के लिए शुरू की गई इस सेल में एक तरफ की यात्रा का किराया 999 रुपये से शुरू होगा। इसमें ग्राहक उसके नेटवर्क में कहीं भी यात्रा कर सकते हैं। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, मोबाइल वालेट मोबीक्विक के माध्यम से भुगतान करने वाले ग्राहकों को कंपनी 600 रुपये तक यानी 20 फीसदी तक का कैशबैक भी देगी।

Advertisement

जानें कब से कब तक है इंडिगो का ये ऑफर

इंडिगो की यह सेल सोमवार यानी तीन सितंबर से शुरू होकर चार दिन यानी छह सितंबर तक चलेगी। इसके तहत यात्री 18 सितंबर 2018 से 30 मार्च 2019 तक यात्रा कर सकते हैं।

इंडिगो में चार दिन की त्योहारी सेल

कंपनी के मुख्य वाणिज्य अधिकारी विलियम बोल्टर ने कहा, ‘हमने चार दिन की त्यौहारी सेल शुरू की है। यह तीन से छह सितंबर तक रहेगी। इसमें ग्राहक हमारे पूरे नेटवर्क पर कहीं भी यात्रा कर सकते हैं। इसमें कीमतें 999 रुपये से शुरू होंगी।’ 

इस सेल से कंपनी को कार्यशील पूंजी जुटाने में मदद मिलेगी। कंपनी ने जुलाई में 12 लाख सीटों की सेल शुरू की थी। इसमें सीटों की पेशकश 1,212 रुपये से शुरू की गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: IndiGo, 10 lakh seats, up for grabs, fares starting, Rs 999
OUTLOOK 03 September, 2018
Advertisement