Advertisement
30 June 2019

मंगलवार को गिरा दी जाएगी वह जर्जर इमारत, जिसके लिए आकाश विजयवर्गीय ने चलाया था बैट

File Photo

जिस इमारत को कथित तौर पर गिराने से रोकने के लिए वरिष्‍ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के अधिकारी की बैट से पिटाई की थी, उसे मंगलवार को गिरा दिया जाएगा। यह इमारत जीर्ण अवस्‍था में है। वहीं, आकाश विजयवर्गीय रविवार को जेल से बाहर आ गए।

जानकारी के मुताबिक, इंदौर नगर निगम ने 18 अप्रैल, 2018 को इस कमजोर इमारत के मालिक को नोटिस दिया था कि वे इसे खाली कर दें या फिर उसे हिस्‍से को ढहा दें जो बहुत खराब दशा में है। नोटिस में इस बात का जिक्र भी था कि अगर इमारत के मालिक ऐसा नहीं करते हैं तो निगम इस इमारत को सील कर देगा।

मानसून में जर्जर इमारत से खतरा

Advertisement

इंदौर नगर निगम के आयुक्‍त आशीष सिंह बताते हैं, 'यह इमारत बेहद कमजोर हालत में है। इस मानसून के दौरान यह कभी भी ढह सकती है ऐसे में हम यहां लोगों को रहने की इजाजत नहीं दे सकते। हादसा होने की स्थिति में कई लोगों की जान जा सकती है। मंगलवार को पर्याप्‍त पुलिस सुरक्षा के बीच इस इमारत को ढहा दिया जाएगा।'

अपने कदम पर पछतावा नहीं: आकाश

बता दें कि भोपाल की एक विशेष अदालत ने शनिवार शाम बैट कांड और एक अन्य मामले मामले में आकाश विजयवर्गीय की जमानत अर्जी मंजूर कर ली थी। इसके बाद वह इंदौर की जिला जेल से रविवार सुबह छूटे। इस मौके पर आकाश ने कहा कि अपने कदम पर उन्हें कोई पछतावा नहीं है। आइंदा वह जनता के मुद्दे उठाते वक्त महात्मा गांधी के बताए अहिंसा के मार्ग पर चलेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Indore, Akash Vijayvargiya, demolished, Tuesday
OUTLOOK 30 June, 2019
Advertisement