Advertisement
13 April 2019

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

ANI

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षाबलों ने यहां दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। फिलहाल कुछ और आतंकियों के इलाके में छिपे होने की अभी आशंका है। इसे देखते हुए इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान तेज कर दिया गया है।

सर्च ऑपरेशन के बाद मुठभेड़

सुरक्षाबलों को विश्वसनीय सूत्रों से शोपियां इलाके में कुछ आतंकियों के होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। बताया जा रहा है कि इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया और दो आतंकियों को मार गिराया।

Advertisement

शुक्रवार को पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग

इससे पहले शुक्रवार को नियंत्रण रेखा के तमाम इलाकों में पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग के कारण तनाव का माहौल बना रहा। पुंछ जिले के साब्जियां सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सुबह 8.30 बजे से कई बार गोलाबारी हुई है, जिसकी चपेट में आने से 3 लोग घायल हो गए। वहीं पाकिस्तानी गोलाबारी के बाद भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। इससे पहले भी पाकिस्तान ने राजौरी और पुंछ में एलओसी के पास भारतीय इलाकों में गोलाबारी कर तनाव पैदा करने की कोशिश की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Jammu and Kashmir, Shopian district, two terroristst killed, encounter
OUTLOOK 13 April, 2019
Advertisement