Advertisement
21 June 2018

आनंदीबेन के बयान पर जसोदाबेन का पलटवार, कहा- मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी और वे मेरे राम

File Photo

पिछले दिनों मध्य प्रदेश की गवर्नर आनंदीबेन पटेल का वीडियो काफी वायरल हो रहा था, जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को अविवाहित बताया था। आनंदीबेन द्वारा दिए गए इस बयान पर अब मोदी की पत्नी जसोदाबेन ने हैरानी और नाराजगी जाहिर की।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन ने पीएम मोदी को अविवाहित बताए जाने वाले आनंदीबेन के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी अपने चुनावी घोषणा पत्र में कह चुके हैं कि वे विवाहित हैं।

जसोदाबेन ने एक वीडियो के जरिए कहा, ‘मैं आनंदीबेन द्वारा प्रेस से बात करते हुए पीएम मोदी को अविवाहित कहने से हैरान हूं। उन्होंने खुद लोकसभा चुनाव के दौरान 2014 में अपना दस्तावेज दाखिल करते हुए इसे अपनी घोषणा में शामिल किया है कि वे विवाहित हैं और उसमें मेरे नाम का उल्लेख किया है’।

Advertisement

मेरे राम हैं पीएम मोदी: पत्नी जसोदाबेन

जसोदाबेन ने आगे कहा, ‘गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन एक सुशिक्षित महिला हैं और उनका एक शिक्षक (जसोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना बहुत ही अशोभनीय है। सिर्फ इतना ही नहीं, उनके आचरण ने भारत के प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल किया है। वे मेरे लिए बहुत ही सम्माननीय हैं, वह मेरे राम हैं’।

जानकारी के मुताबिक, जसोदाबेन ने उत्तर गुजरात के अपने गृहनगर ऊंझा में अपने भाई अशोक मोदी के फोन से एक वीडियो बनाया। अशोक मोदी ने इस बात की पुष्टि की इस वीडियो में जसोदाबेन ही हैं।

भाई अशोक मोदी ने भी जताई हैरानी

भाई ने कहा, ‘जब आनंदीबेन का बयान सोशल मीडिया पर आया तो हमें विश्वास नहीं हुआ, लेकिन यह बयान जब प्रमुख अखबारों में भी आया, तो उन्होंने कहा, ‘इसी वजह से हमने इसका उत्तर देने का फैसला किया। हमने अपने घर के मोबाइल फोन से एक लिखित बयान जसोदाबेन द्वारा पढ़ा हुआ रिकॉर्ड किया’।

आनंदबेन ने कहा था पीएम मोदी ने नहीं की शादी

मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने कुछ दिनों पहले एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी को अविवाहित बताया था, जिस पर आज पीएम मोदी से अलग रह रहीं उनकी पत्नी जसोदाबेन ने नाराजगी जताई है।

यहां देखें वीडियो-

 


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Jashodaben said, PM Modi, had married me, he is lord rama, for me
OUTLOOK 21 June, 2018
Advertisement