Advertisement
06 January 2018

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में IED ब्‍लास्‍ट, 4 पुलिसकर्मी शहीद

File Photo

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में शनिवार को हुए एक आईईडी ब्लास्ट में 4 पुलिसकर्मी शहीद हो गए जबकि एक अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गया है, जिन्हें इलाज के लिए श्रीनगर ले जाया गया।  

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सोपोर के मेन मार्केट में पुलिस दल पर निशाना बनाकर यह हमला किया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि विस्फोट के पीछे किसी आतंकी संगठन का हाथ हो सकता है। हालांकि, अभी तक इस हमले की किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है। इस घटना के फौरन बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया गया है।

इस हमले की जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने बारामूला जिले के सोपोर में छोटा बाजार और बड़ा बाजार के बीच स्थित गली में एक दुकान के पास आईईडी लगाया था। शहीद होने वाले पुलिसकर्मियों में डोडा के एएसआई इरशाद, कुपवाड़ा के मोहम्मद अमीन और सोपोर के रहने वाले गुलाम नबी समेत चार पुलिसकर्मी शामिल हैं।

Advertisement



मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीटर पर इस हमले की तीखी आलोचना की है। महबूबा ने कहा कि सोपोर में आईईडी विस्फोट में चार पुलिसकर्मी के शहीद होने से काफी दुख पहुंचा है और मेरी सहानुभूति उनके परिवार के साथ है।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: J&K, 4 Policemen, lost their lives, due to IED blast, Baramulla District's Sopore
OUTLOOK 06 January, 2018
Advertisement