Advertisement
13 January 2022

करतारपुर बॉर्डर: 74 साल बाद जब मिले दो भाई, एक-दूसरे को देखते ही फफक कर रो पड़े, देखें वीडियो

ट्विटर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर किसी का दिल पसीज रहा है। अभी हाल ही में एक सोशल मीडिया पर वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें करतारपुर साहिब कॉरिडोर पर दो भाइयों का 74 वर्षों के बाद मिलन हुआ है।

दोनों भाई एक-दूसरे को देखते ही गले लग गए और फफक-फफक कर रोने लगे। मीडिया खबरों के अनुसार, दोनों भाइयों का नाम मोहम्मद सिद्दकी और हबीब उर्फ शेला है। बताया जा रहा है कि मोहम्मद सिद्दकी पाकिस्तान के फैसलाबाद और दूसरा भाई भारत के पंजाब में रहने वाले हैं। टीओआई की खबर के मुताबिक, दोनों भाइयों को एक-दूसरे के बारे में जानकारी सोशल मीडिया के जरिये हो सकी।

वायरल वीडियो पर लोगों की भावुक प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। ट्विटर पर एक यूजर ईश्वर लिखते हैं, "दिल को छू लेने वाला क्षण। मुझे लगता है सभी की आंखें इस वीडियो को देखने के बाद नम हो गयी हैं।" एक और यूजर वरुण गोले लिखते हैं, "हमने सरहदें बना लीं लेकिन भावनाओं की कैसी सरहदें।'

Advertisement

आपको बता दें कि करतारपुर कॉरिडोर पाकिस्तान के नारोवाल जिले में दरबार साहिब गुरिद्वारा को भारतीय पंजाब के गुरदासपुर जिले से जोड़ता है। कॉरिडोर को सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव की 559वीं जयंती समारोह के अवसर पर 12 नवंबर, 2019 को खोला गया था।

यहां देखें वीडियो- 

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">My heart

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Kartarpur Boarder, Social Media Viral, Trending News, Punjab
OUTLOOK 13 January, 2022
Advertisement