Advertisement
27 June 2018

हरियाणा में 2 बच्चों की मौत पर बोली कांग्रेस- खट्टर और CM योगी के बीच चल रहा है मुकाबला

file Photo

हरियाणा के पानीपत में बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का एक बड़ा मामला सामने आया है। मामला पानीपत के सिविल अस्पताल का है जहां बिजली न होने के कारण मशीनें बंद होने से कथित तौर पर दो बच्चों ने दम तोड़ दिया। इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस राज्य की मनोहर लाल खट्टर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए हमला बोला है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बुधवार को ट्वीट कर बीजेपी, योगी आदित्यनाथ और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा। सुरजेवाला ने लिखा, हरियाणा में खट्टर सरकार के पाप: 2 बच्चों की मौत और 4 बच्चों की स्थिति गंभीर है क्योंकि पानीपत में सिविल अस्पताल में बिजली नहीं थी।

कांग्रेस ने साधा खट्टर सरकार पर निशाना

Advertisement

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि खट्टर जी और आदित्यनाथ जी के बीच बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ करने की प्रतियोगिता चल रही है। राज्य के सरकारी अस्पताल में बिजली न होने से दो मासूमों की जान चली गई है और चार बच्चें जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं।

ये है पूरा मामला- 

बिजली न होने की वजह से दो बच्चों की मौत

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पानीपत के सिविल अस्पताल में कथित तौर पर बिजली न होने की वजह से दो बच्चों की मौत हो गई जबकि चार बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पूरा मामला सामने आने के बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया, जिसके बाद प्रशासन ने सफाई भी दी।  

डॉक्टर ने दी बच्चों की मौत पर सफाई

सिविल अस्पताल में बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर दिनेश ने बताया, 'अस्पताल में हमेशा लाइट रहती है लेकिन वोल्टेज लो होने की वजह से एसी और मशीनें काम नहीं कर रही हैं। जैसे ही हमें इस मामले की जानकारी हुई हमने दोनों बच्चों को दूसरे अस्पताल में रिफर कर दिया। उन्होंने ऐम्बुलेंस में बीच रास्ते में दम तोड़ दिया था।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Khattarji, competing, with Adityanath, endangering, our children, life, Congress, 2 childrens, die in haryana
OUTLOOK 27 June, 2018
Advertisement