Advertisement
30 June 2024

यूपीकेएल 2024 में हिस्सा ले रही है मथुरा की टीम ब्रज स्टार्स, 11 जुलाई से 25 जुलाई तक नोएडा में खेलेंगी लीग मुकाबले

उत्तर प्रदेश कबड्डी लीग (यूपीकेएल) 2024 में मथुरा की टीम 'ब्रज स्टार' हिस्सा लेने जा रही है। टीम के लिए 15 लोकप्रिय खिलाड़ी खरीदे गए हैं जिनमें विक्रांत और रोबिन चौधरी तेलुगू टाइटंस के लिए खेल चुके हैं,  नवनीत पिंक पैंथर से, वहीं बैंगलुरू बुल्स की तरफ से प्रो कबड्डी में  पंकज खेलेंगे। ये सभी अब ब्रज स्टार के खिलाड़ी हैं।

टीम के ओनर नेत्रपाल सिंह सोलंकी ने आज मथुरा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। उनके साथ यूपीकेएल के  ब्रांड एंबेसडर राहुल चौधरी भी मौजूद थे। नेत्रपाल सिंह सोलंकी ने कहा कि मथुरा-वृंदावन वासियों के लिए यह बेहद खुशी का मौका है कि उनके शहर की टीम यूपीकेएल जैसी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में खेलने जा रही है, क्योंकि उन्होंने पूरे ब्रज क्षेत्र में कबड्डी को पॉपुलर बनाने के मकसद से ही 'ब्रज स्टार' टीम को खरीदा है। यूपीकेएल के एंबेसडर राहुल चौधरी ने कहा कि यह प्रतियोगिता कबड्डी खिलाड़ियों के लिए पेशेवर स्तर पर प्रदर्शन और अनुभव हासिल करने का एक महत्वपूर्ण अवसर है।

गौरतलब है कि यूपीकेएल का पहला सीज़न 11 जुलाई से 25 जुलाई तक नोएडा इंडोर स्टेडियम में होगा। इसमें कुल 8 टीमें हिस्सा लेंगी, जिनमें ब्रज स्टार के अलावा यमुना योद्धा, नोएडा निन्जा, काशी किंग्स, अवध रामदूत, एससी संगम चैलेंजर्स, अयोध्या वॉरियर्स और मिर्ज़ापुर गंगा रेंजर्स शामिल हैं। लीग मुकाबलों के राष्ट्रीय प्रसारण के लिए सोनी नेटवर्क के साथ साझेदारी की गई है। इस अवसर पर ब्रज स्टार्स ने एंथम सांग के अलावा टी शर्ट लांच किया। ब्रज स्टार्स टीम के कोच अनूप चौधरी और रामपाल सिंह ने भी कबड्डी लीग के बारे में बताया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 30 June, 2024
Advertisement