Advertisement
26 November 2022

महरौली हत्याकांड: आरोपी आफताब पूनावाला को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी

ANI

दिल्ली की एक अदालत ने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को शनिवार को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आफताब की पुलिस रिमांड शनिवार को खत्म हो रही थी जिसके चलते उसे अम्बेडकर अस्पताल से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया।

विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था, जोन दो) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि पुलिस ने पॉलीग्राफ टेस्ट में आगे की कार्रवाई के लिए आरोपियों को पेश करने के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

पूनावाला ने कथित तौर पर 27 वर्षीय अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर का गला घोंट दिया और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए, जिसे उसने अपने महरौली स्थित आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा, और फिर कई दिनों तक शहर भर में फेंक दिया।

Advertisement

पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट शुक्रवार को फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में करीब तीन घंटे तक चला। पुलिस ने कहा कि पूनावाला पोलीग्राफ जांच के अपने तीसरे सत्र के लिए शाम चार बजे रोहिणी स्थित एफएसएल पहुंचे और साढ़े छह बजे के बाद चले गए। बता दें कि हालाकि आरोपी आफताब ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है लेकिन अभी कई ऐसे सवाल हैं जो पुलिस के लिए टेढ़ी खीर बने हुए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 26 November, 2022
Advertisement