Advertisement
29 October 2018

MeToo: यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद टाटा सन्स ने सुहेल सेठ को हटाया

File Photo

देशभर में चल रहे Metoo अभियान के तहत लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद टाटा सन्स ने कंसलटेंट और फिल्ममेकर सुहेल सेठ के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का फैसला किया। टाटा सन्स की ओर से बयान जारी कर बताया गया है कि 30 नवंबर को उनके साथ कंपनी का करार खत्म हो रहा है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, MeToo के तहत उन पर लगे आरोपों के बाद से ही टाटा उनके मामले की जांच कर रहा था। सोमवार को टाटा संस के प्रवक्ता ने बताया कि सुहेल सेठ का संस्थान के साथ कॉन्ट्रैक्ट 30 नवंबर, 2018 को खत्म हो रहा है।

6 महिलाओं ने सुहेल पर लगाएं हैं यौन उत्पीड़न के आरोप

Advertisement

सुहेल पर मॉडल डिएंड्रा सोरेस, फिल्ममेकर नताशा राठौर और लेखिका इरा त्रिवेदी समेत 6 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। उन पर लगे इन आरोपों के बाद टाटा ने इस मामले की जांच कार्रवाई थी।

बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी डियेंड्रा सोरस ने सुहेल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए यौन उत्पीड़न की दास्तां बयान की थी। उन्होंने बताया था कि यह घटना कुछ साल पहले की है जब वह दिल्ली के एक फैशन वीक के बाद आफ्टर पार्टी में शामिल होने के लिए गई थीं। जहां सुहेल ने उनके साथ बदतमीजी की। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी भद्दी हरकरत का उन्होंने उन्हें अच्छा सबक सिखाया था। 

वहीं, फिल्म निर्माता नताशा राठौर ने कहा व्हाट्सएप मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा करते हुए पोस्ट किया था। स्क्रीनशॉट साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'पिछले साल यह हादसा गुड़गांव में हुआ था। सुहेल ने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। जिसपर मैंने सुहेल सेठ को फटकार लगाई। मेरे बॉस के जरिए मेरी उनसे मुलाकात हुई थी।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: MeToo, Suhel Seth, contract, Tata Sons, will end, November 30, 2018, Tata Sons spokesperson
OUTLOOK 29 October, 2018
Advertisement