Advertisement
27 June 2018

पीएम मोदी को वादे की याद दिलाने ओडिशा से पैदल दिल्ली पहुंचे मुक्तिकांत

twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके वादे की याद दिलाने के लिए ओडिशा से क़रीब 1400 किलोमीटर की पैदल यात्रा तय कर मुक्तिकांत बिस्वाल नई दिल्ली पहुंच गए हैं। 30 साल के मुक्तिकांत ने कहा कि वह प्रधानमंत्री से मिल कर उनसे अपनी बात कहना चाहते हैं।

मुक्तिकांत राउरकेला के रहने वाले हैं। वह प्रधानमंत्री को यह बताना चाहते हैं कि उन्होंने कुछ साल पहले राउरकेला के इस्पात जनरल अस्पताल में बेहतर मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराने का वादा किया था पर यह वादा अभी पूरा नहीं हुआ है। इस मामले में कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि मुक्तिकांत प्रधानमंत्री से मिलने के लिए 73 दिनों में दिल्ली पहुंचे हैं। पार्टी ने कहा कि मोदी जी कृपया भारत को निराश न करें।

कांग्रेस ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में मुक्तिकांत अपने सांसद जोएल ओराम से मिल रहे हैं। इस मुलाकात के दौरान ओराम ने कहा कि वह मुक्तिकांत को प्रधानमंत्री से नहीं मिलवा सकते। इसके बाद ओडिशा से आए इस युवक ने कहा कि उसे अपने सांसद से ऐसे व्यवहार की उम्मीद नहीं थी। अब वह पीएमओ जाकर खुद प्रधानमंत्री से मिलने की कोशिश करेंगे।

Advertisement

मुक्तिकांत बिस्वाल ने 16 अप्रैल को राउरकेला से अपनी यात्रा शुरू की थी। अपनी यात्रा के दौरान वह आगरा में एनएच-2 में बेहोश भी हो गए थे। इसके बाद स्थानीय लोगों ने उनका अस्पताल में इलाज कराया था। ठीक होने के बाद उन्होंने फिर अपनी यात्रा शुरू की और दिल्ली पहुंचे।

देखें वीडियो


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Muktikanta, pm modi, reached, delhi, by foot, odisha, promise
OUTLOOK 27 June, 2018
Advertisement