Advertisement
08 August 2018

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा

File Photo

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम यौन उत्पीड़न केस में पति का नाम आने के बाद आखिरकार बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के कॉल डिटेल में कई बार कथित तौर पर ब्रजेश ठाकुर और मंत्री मंजू वर्मा के पति की बातचीत का खुलासा हुआ था।

इस्तीफे के बाद मंत्री मंजू वर्मा ने कहा, 'आरोपी ब्रजेश ठाकुर के कॉल रिकॉर्ड सार्वजनिक किए जाएंगे। तब हम देखेंगे उसकी किससे बात होती थी। उन्होंने कहा कि मैंने इस्तीफा इसलिए दिया क्योंकि विपक्ष ने हंगामा किया। मुझे सीबीआई और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। सच सामने आएगा और मेरे पति बेदाग होकर निकलेंगे।'

बिहार के इस हाई प्रोफाइल केस में लगातार विपक्ष मंजू वर्मा के इस्तीफे की मांग कर रहा था। सीएम नीतीश कुमार ने भी मामले में मंजू वर्मा का नाम आने पर कहा का था कि अगर वो दोषी पायी जायेंगी तो उन पर कार्रवाई होगी। वहीं, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मंजू वर्मा का बचाव किया था।

Advertisement

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रजेश ठाकुर से मंत्री मंजू वर्मा के पति की 17 बार बातचीत हुई थी। ये खुलासा सीडीआर की जांच में हुआ था। इस मामले की जांच में लगी सीबीआई सीडीआर की पड़ताल में जुटी है। मंजू वर्मा के पति चन्द्रशेखर वर्मा के बालिका गृह में कई बार आने जाने का पहले ही खुलासा हो चुका है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Muzaffarpur shelter home case, bihar, manju verma
OUTLOOK 08 August, 2018
Advertisement