Advertisement
24 October 2021

आर्यन खान मामले में नए खुलासे पर नवाब मलिक ने फिर साधा वानखेड़े पर निशाना, कही ये बात

ANI

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले  का खुलासा करने वाले एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल तेज होती जा रही है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने एकबार फिर वानखेड़े पर निशाना साधा है। मलिक ने कहा कि एक साल में दो केस खोले गए, लेकिन एक भी गिरफ्तारी नहीं की गई। उन्होंने कहा कि लोगों को बुलाया जा रहा है और उनसे पैसा जुटाया जा रहा है। नवाब मलिक यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि इस मामले में अगर एसआईटी जांच कराई जाए तो न जाने कितने खुलासे होंगे।

आर्यन खान मामले में मुख्य गवाह केपी गोसावी के बॉडीगार्ड के खुलासे के बाद महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने इसकी एसआईटी जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और गृह मंत्री से मिलकर मांग करेंगे कि इस मामले की जांच एसआईटी के जरिए कराई जाए। नवाब मलिक ने इसको सुनियोजित अपराध करार दिया है, जिसके माध्यम से एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर करोड़ों रुपए की वसूली के आरोप लगाए हैं।

नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी के गवाह ने जिस प्रकार के बयान दिए हैं, वे गंभीर हैं। समीर वानखड़े जब से इस विभाग में आए, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को टारगेट किया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को बदानाम करने की साजिश थी। करोड़ों रुपए की वसूली करने का काम हो रहा था।

Advertisement

बता दें कि महाराष्ट्र मंत्री नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने एनसीबी अफसर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से बड़े स्तर पर वसूली का आरोप लगाया था। नवाब मलिक ने कहा था कि कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान जब बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स छुट्टियां बिताने मालदीव गए हुए थे, तब वानखेड़े भी अपनी फैमिली के साथ वहां मौजूद थे।

आर्यन खान ड्रग्स मामले में आज एक बड़ा ट्विस्ट तब आया जब इस मामले के प्राइम विटनेस के पी गोसावी के बॉडीगार्ड ने बड़ा खुलासा किया। बॉडीगार्ड प्रभाकर सईल में नोटरीकृत हलफनामे में बताया कि एनसीबी के दफ्तर में पंचनामा पेपर बताकर खाली कागज में जबरन हस्ताक्षर कराए गए जबकि उसे क्रूज़ ड्रग्स मामले में हुई गिरफ्तारी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। प्रभाकर क्रूज़ ड्रग्स रेड मामले में के पी गोसावी के अलावा एक और विटनेस हैं। एफिडेविट में दावा किया गया है कि गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर 25 करोड़ रुपए से बात शुरू कर 18 करोड़ में फिक्स करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को देने की भी बात कही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Nawab Malik, Wankhede, Aryan Khan case, NCB, नवाब मलिक, वानखेड़े
OUTLOOK 24 October, 2021
Advertisement