Advertisement
29 October 2022

ड्रग्स मामले में भारती सिंह की बढ़ी मुश्किलें, एनसीबी ने दाखिल की 200 पेज की चार्जशीट

एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ मुम्बई ड्रग्स मामले में 200 पेज की चार्जशीट दायर कर दी है। साल 2020 में एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति के प्रोडक्शन-हाउस, कार्यालय और आवास पर छापेमारी की थी। इस दौरान उनके पास से ड्रग्स बरामद हुई थी, जिस कारण भारती सिंह और हर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। दोनों के वकील का कहना था कि चूंकि बरामद हुई मात्रा बहुत कम है, इसलिए दोनों को जमानत मिलनी चाहिए। इसके बाद कोर्ट ने दोनों को जमानत दे दी थी। 

 

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया था कि छापेमारी के दौरान हर्ष और भारती के पास से 86.5 ग्राम मारिजुआना बरामद की गई थी। इसके साथ ही दोनों ने गांजा सेवन करने की बात कुबूल की थी। यह छापेमारी फिल्म इंडस्ट्री और मनोरंजन जगत में फैले ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर की गई थी। 

Advertisement

 

 

मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा 200 पेज की चार्जशीट दाखिल करने के बाद हर्ष और भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं। जल्द ही दोनों के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा शुरु हो जाएगा। ड्रग्स रैकेट को।लेकर मुम्बई एनसीबी ने मनोरंजन जगत के कई बड़े सितारों से पूछताछ की थी। इसी सिलसिले में भारती सिंह के घर पर छापेमारी हुई और ड्रग्स बरामद होने पर उनकी गिरफ्तारी की गई। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: NCB files chargesheet against Bharti Singh and her husband Haarsh Limbachiyaa, 2020 drug case, Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa, sushant singh rajput death
OUTLOOK 29 October, 2022
Advertisement