Advertisement
05 October 2017

देखिए वीडियो, कैसे राधे मां के साथ झूम-झूमकर भजन गा रहे पुलिसवाले

File Photo

दिल्ली के विवेक विहार थाने की तस्वीरें वायरल होने के बाद राधे मां का गुरुवार को एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ पुलिस वाले गाना गा रहे हैं और राधे मां हाथ में त्रिशूल लेकर नाचती हुई भी नजर आ रही हैं।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राजधानी के विवेक विहार थाने का मामला सामने आने के बाद अब जीटीबी एन्क्लेव का वीडियो सामने आया जिसमें कुछ पुलिस वाले अपनी यूनिफॉर्म में राधे मां के साथ देशभक्ति गीत गाते और झूमते नजर आ रहे हैं। इस दौरान हाथ में त्रिशूल ली हुई राधे मां भी गाने पर थिरकती हुए नजर आ रही हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक सीनियर पुलिस अफसर के हवाले से बताया कि जीटीवी एनक्लेव थाना क्षेत्र में रामलीला हो रही थी। वीडियो में वहां राधे मां के साथ 5 पुलिसवाले देशभक्ति का गाना गाते नजर आ रहे हैं। इनमें सब-इंस्पेक्टर बृज भूषण और राधे कृष्ण, हेड कॉन्स्टेबल प्रमोद, कॉन्स्टेबल हितेश और रवीन्द्र नजर आ रहे हैं। यह वीडियो राधे मां के फेसबुक पेज पर भी अपलोड किया गया है।

Advertisement

यहां देखें वीडियो-

बता दें कि इससे पहले खुद को दुर्गा मां बताने वाली राधे मां की एक तस्वीर वायरल हुई, जो दिल्ली के विवेक विहार थाने की है। नवरात्र के दौरान राधे मां विवेक विहार थाने में पहुंच गई थीं, जहां एसएचओ संजय शर्मा अपनी कुर्सी से खड़े हो गए और उनको बैठा दिया। उनके गले में चुनरी भी नजर आ रही थी। जैसे ही थाने का यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस की काफी आलोचना हुई। फोटो में हाथ जोड़े राधे मां से आशीर्वाद लेने की मुद्रा में नजर आ रहे एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया गया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: New Video, viral, Radhe Ma, Delhi, GTB Enclave
OUTLOOK 05 October, 2017
Advertisement