Advertisement
19 May 2018

ठेकेदारों को नितिन गडकरी की चेतावनी, काम ठीक से न हुआ तो बुलडोजर के नीचे डाल दूंगा

File Photo

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने ठेकेदारों को चेतावनी दी है कि अगर उन्हें सौंपा गया काम ठीक से नहीं किया गया और वे भ्रष्टाचार में लिप्त पाए गए तो ठेकेदारों को बुलडोजर के नीचे डाल दिया जाएगा।

बेतुल में तेंदू पत्ते चुनने वाले और असंगठित मजदूरों की एक सभा में नितिन गडकरी ने कहा, 'यहां जितने भी ठेकेदार काम कर रहे हैं, उनमें से एक भी दिल्ली से नहीं आता। एक रुपये का भ्रष्टाचार नहीं है। यहां जो सड़कें बन रही हैं उनके मालिक आप हैं। काम ठीक हुआ है या नहीं ये देखना भी आपका काम है। मैंने ठेकेदारों को साफतौर पर कह रखा है कि गड़बड़ करोगों तो बुलडोजर के नीचे गिट्टी की जगह आपको डाल दूंगा।'

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश में धन की कोई कमी नहीं है लेकिन वे भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि पैसा ठेकेदारों का नहीं है बल्कि इस देश के गरीबों का है।

Advertisement

गौरतलब है कि नितिन गडकरी ने यह बयान सार्वजनिक तौर पर कोई पहली बार नहीं दिया हो। इससे पहले जनवरी में भी यूपी के गाजीपुर में योजनाओं का शिलान्यास करने के दौरान इस तरह का बयान दे चुके हैं। उस समय भी गडकरी ने ठेकदारों को चेतावनी के लहजे में कहा कि जो ठेकेदार सड़क निर्माण में गलत करेगा उसे उसे बुलडोजर के नीचे डलवा दूंगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Nitin Gadkari, bulldozers, contractors, warning
OUTLOOK 19 May, 2018
Advertisement