Advertisement
01 March 2019

गडकरी ने कहा आरएसएस कार्यकर्ता हूं, पीएम की रेस में नहीं

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पिछले दिनों अपनी पार्टी और प्रधानमंत्री मोदी को अपने बयानों से भले ही मुश्किल में डाला हो पर आज उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि वह प्रधानमंत्री बनने की रेस में नहीं हैं।

सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने खुद को खांटी आरएसएस कार्यकर्ता बताते हुए कहा कि उनके लिए देश सर्वप्रथम है। उनका दावा है कि आगामी चुनाव में फिर से भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनेगी।

उन्होंने खुद को पीए की रेस से बाहर करते हुए कहा कि यह ‘मुंगेरी लाल के हसीन सपने’ देखने जैसा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ेगा और हम सभी उनके नेतृत्व में चल रहे हैं।

Advertisement

गडकरी ने यह भी कहा कि मेरा प्रधानमंत्री पद से कोई लेना देना नहीं है मैं कैलकुलेशन वाला नेता नहीं हूं। न तो वह पीएम पद के लिए लॉबिंग कर रहे हैं न ही ऐसा कोई सपना देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे अंदर एक खराब आदत है। मैं सच कहता हूं। मैंने दस लाख मुस्लिमों से कहा कि मैं खांटी आरएसएस वाला हूं। आप चाहें तो मुझे वोट दे सकते हैं। नहीं देंगे तब भी मुझे कोई दुख नहीं होगा। मैं जो कहता हूं दम के साथ कहता हूं। मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं। देश मेरे लिए प्रथम है। मुझे देश का जो भी काम सौंपा जाता है मैं उसे ठीक से करता हूं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: RSS, nitin gadkari
OUTLOOK 01 March, 2019
Advertisement