Advertisement
31 July 2018

15 अगस्त के भाषण को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से मांगे सुझाव

file Photo

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांचवीं बार लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित करेंगे। उन्होंने इस बार अपने भाषण को लेकर देशवासियों से सुझाव मांगे हैं।

पीएम मोदी ने मांगा सुझाव

पीएम मोदी ने मंगलवार सुबह इसे लेकर ट्वीट किया, '15 अगस्त के भाषण को लेकर आपके क्या विचार और सुझाव हैं। उन्हें मेरे साथ खास तौर से बने फोरम नरेंद्र मोदी ऐप पर साझा करें। आप www.mygov.in पर भी अपने सुझाव शेयर कर सकते हैं। मैं आपके सुझावों के मिलने का इंतजार करुंगा।' उन्होंने कहा, मुझे आने वाले दिनों में आपके लाभकारी सुझावों के मिलने का इंतजार रहेगा।

Advertisement

ऐसे पहुंचाएं प्रधानमंत्री तक अपना आइडिया

यदि कोई नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक अपना आइडिया पहुंचाना चाहता है तो उसे सरकार की वेबसाइट mygov.in पर विजिट करना होगा। यहां दिए गए कमेंट बॉक्स में अपने कमेंट के जरिए अपने आइडिया पीएम तक पहुंचाया जा सकता है।

15 अगस्त को पीएम मोदी का होने वाला भाषण वर्तमान एनडीए सरकार के मुखिया के तौर पर लाल किले से दिया जाने वाला नरेंद्र मोदी का आखिरी भाषण होगा। ऐसे में सभी की नजरें उनके इस भाषण पर हैं। माना जा रहा है कि 2019 में होने वाले आम चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं। उनके देशवासियों से सुझाव मांगने को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: On August 15, speech, Prime Minister Modi, seeks, public opinion
OUTLOOK 31 July, 2018
Advertisement