Advertisement
19 July 2017

बीफ मुद्दे पर वीएचपी ने मांगा सीएम मनोहर पर्रिकर का इस्तीफा

वीएचपी नेता सुरेंद्र जैन ने ट्वीट किया, भाजपा बीफ एन्जॉय पार्टी बन चुकी है? पार्टी की छवि को साफ करने के लिए पर्रिकर को इस्तीफा देना चाहिए।


सुरेंद्र जैन ने कहा कि गोवा और कर्नाटक के अंदर गौ हत्या गैरकानूनी है। ऐसे में पर्रिकर गोवा में तो कानून तोड़ ही रहे हैं और कर्नाटक को भी कानून तोड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। सुरेंद्र जैन ने कहा कि गोवा के सीएम बीफ को एन्जॉय करने के लिए कह रहे हैं, जो शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि भाजपा को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। ऐसा व्यक्ति मुख्यमंत्री बनने के लायक नहीं है।

Advertisement

गौरतलब है कि गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने विधानसभा में कहा कि गोवा में बीफ की कमी की समस्‍या से बचने के लिए अन्‍य जगहों से भी बीफ मंगाने का विकल्‍प खुला है। भाजपा विधायक नीलेश कबराल के एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा, 'मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि पड़ोसी राज्‍य से आने वाले बीफ की जांच उचित और आधिकारिक मेडिकल डॉक्‍टर द्वारा कराएंगे।'

सीएम ने कहा कि पोंडा स्थित राज्‍य के एकमात्र गोवा मीट कॉम्‍प्‍लेक्‍स से रोजाना 2000 किलो बीफ का उत्‍पादन होता है। उन्‍होंने कहा कि बाकी की मांग कर्नाटक से पूरी होती है। पड़ोसी राज्‍य से जानवरों को यहां लाकर काटने की सरकार की मंशा नहीं है।

सीएम पर्रिकर द्वारा दिए गए इस तरह के बायान पर कांग्रेस नेता राजीव शुक्‍ला ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के एक मुख्‍यमंत्री का यह कहना कि राज्‍य में बीफ की कमी नहीं होने दी जाएगी यह हास्‍यास्‍पद और विडंबनापूर्ण है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: On Beef issue, VHP said, CM Parrikar, should resign, immediately
OUTLOOK 19 July, 2017
Advertisement