Advertisement
10 February 2018

भारतीय सेना किसी देशवासी का शर्म से सिर झुकने नहीं देगी: राजनाथ

File Photo.

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, ‘आश्वस्त रहिए, हमारी सेना और सुरक्षा बल प्रभावी तरीके से अपना काम कर रहे हैं और अपनी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। वह कभी भी किसी भी भारतीय का सिर शर्म से झुकने नहीं देंगे।'

केंद्रीय गृह मंत्री सिंह ने कहा कि जम्मू में सैन्य शिविर पर हुए हमले पर टिप्पणी करना उचित नहीं है। हमें सूचना मिली है कि अभियान अभी चल रहा है।  मैं समझता हूं कि जब तक अभियान खत्म नहीं हो जाता है तब तक मेरी तरफ से इस संबंध में टिप्पणी करना उचित नहीं है।

मालूम हो सुंजवान सैन्य शिविर पर शनिवार तड़के आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इसमें दो जूनियर कमीशंड अधिकारियों (जीसीओ) की मौत हो गई जबकि एक कर्नल रैंक के अधिकारी और एक सैन्य कर्मी की बेटी समेत छह लोग जख्मी हो गए।

Advertisement

घटना में हताहत हुए लोगों के बारे में गृहमंत्री ने कहा कि यह दुखद समाचार है। उन्होंने इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख से बातचीत की और स्थिति का जायजा लिया।

गृहमंत्री के कार्यालय से किये गए ट्वीट के मुताबिक, फोन पर हुई बातचीत में गृह मंत्री ने जम्मू में सैन्य शिविर पर हुए आतंकवादी हमले के संबंध में पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एस पी वैद्य से विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है। ट्वीट में बताया गया है, पुलिस महानिदेशक ने उन्हें स्थिति से अवगत कराया।  केंद्रीय गृह मंत्रालय हालात पर करीब से नजर रखे हुए है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: jawans, mustak, forces, rajnath, शर्म से सिर, नहीं झुकेंगे
OUTLOOK 10 February, 2018
Advertisement