Advertisement
16 October 2017

ड्राई स्टेट गुजरात में बियर से भरी कार पलटी, लोगों में मची लूट, देखें तस्वीरें

File Photo

गुजरात के वडोदरा में रविवार को एक कार दुर्घटना होने के बाद काफी चौका देने वाला नजारा देखने को मिला। नजारा यूं था कि जिस कार का एक्सीडेंट हुआ उसमें अवैध रूप से बीयर की केंस ले जाई जा रही थी, जो एक्सीडेंट के बाद बीच सड़क पर बिखर गई। इसके बाद ड्राई स्टेट कहे जाने वाले गुजरात की सड़क पर इन बियर केंस के लिए लोगों में लूट मच गई।  

Advertisement

इस सड़क दुर्घटना के बाद इस तरह के नजारे ने काफी हैरान कर दिया, जिस-जिस को सूचना मिली वह बियर की केन लूटने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गया। इस दौरान सड़क पर काफी जाम भी लग गया। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वडोदरा के दुमाद के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, यह अवैध रूप से बीयर की केंस ले जा रही थी, जो एक्सीडेंट के बाद बीच सड़क पर बिखर गई। इसके बाद इन केंस को लूटने के लिए सड़क पर लोगों में लूट मच गई।

 

जानकारी के मुताबिक, एक मारुति सेलेरियो एक्सप्रेस-वे पर मर्सिडीज-बेंच कार से टकरा गई। कार का ड्राइवर दुर्घटना होते ही गायब हो गया। कार की नंबर प्लेट भी गायब है।

बता दें कि गुजरात में कई सालों से शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद ड्राई स्टेट गुजरात में चुनाव से पहले इस तरह की घटना ने प्रशासन और सरकार पर सवाल खड़े कर दिए हैं। गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। आधिकारिक तौर पर, गुजरात में गैर-निवासियों और गुजरात में आने वाले पर्यटकों को राज्य में मौजूद कुछ लाइसेंस प्राप्त दुकानों से शराब खरीदने की अनुमति है, लेकिन शराब परमिट जारी करने के बाद ही। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: People swarm, car filled, beer cans, accident, Dry Gujarat
OUTLOOK 16 October, 2017
Advertisement