Advertisement
24 May 2018

विराट कोहली के चैलेंज को PM मोदी ने स्वीकारा, वीडियो शेयर कर जल्द देंगे फिटनेस का सबूत

ANI

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से 'फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत' सोशल मीडिया पर मिले चैलेंज को अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है। पीएम मोदी ने इस चुनौती का स्वागत करते हुए कहा कि वह जल्द ही अपने फिटनेस चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे।

कोहली ने दिया था PM मोदी को चैलेंज

कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था। इस ट्वीट में कोहली ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी चैलेंज दिया था।

Advertisement

पीएम मोदी ने स्वीकारा चैलेंज

विराट के इस ट्वीट के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'चैलेंज एक्सेप्ट विराट...मैं जल्द ही अपनी फिटनेस चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करूंगा।'

केंद्रीय मंत्री राठौड़ ने दिया था विराट को फिटनेस चैलेंज

कोहली से पहले केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पीएम नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत सोशल मीडिया पर लोगों से फिट रहने की अपील की थी। राठौड़ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से काम के दौरान पुशअप लगाते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

इस वीडियो में उन्होंने विराट कोहली के साथ्‍ा ही भारतीय शटलर साइना नेहवाल और बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को चैलेंज दिया था कि वे सब अपना फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करें।

विराट ने दिया था इन लोगों को चैलेंज

अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री से मिले चैलेंज को कबूला बल्कि अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी चैलेंज कर डाला। अनुष्का के अलावा विराट ने पीएम नरेंद्र मोदी और एमएस धोनी-साक्षी को भी यह चैलेंज दिया था। जिसके बाद आज पीएम मोदी ने इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: PM Modi, accepted, Indian skipper Virat Kohli, fitness challenge, on Twitter
OUTLOOK 24 May, 2018
Advertisement