Advertisement
29 June 2017

दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, राजकोट में करेंगे रोड शो

अपनी दो दिवसीय यात्रा पर गुजरात पहुंचे पीएम मोदी राजकोट में वाटर प्रोजेक्ट का इनॉगरेशन करने के बाद, एयरपोर्ट तक 8-9 किलोमीटर लंबा रोड शो भी करेंगे। इसके बाद वे एक शिविर में दिव्यांगों को इक्विपमेंट्स भी बाटेंगे।

अपने गुजरात दौरे की जानकारी देते हुए मोदी ने ट्वीट किया, ‘मैं गुरुवार से दो दिन के लिए गुजरात में हूं। अहमदाबाद, राजकोट, मोदासा और गांधीनगर में कई प्रोग्राम में हिस्सा लूंगा। पीएम मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'मैं फिर राजकोट जाऊंगा जहां सामाजिक अधिकारिता शिविर में भाग लूंगा और अपने दिव्यांग भाई-बहनों से बातचीत करूंगा।

राजकोट में कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी आजी बांध जाएंगे, जहां वह नर्मदा के जलावतरण का स्वागत करेंगे। यह बांध सौनी (सौराष्ट्र नर्मदा अवतरण सिंचाई) परियोजना के तहत नर्मदा के जल से भरा जाएगा। बांध से स्थानीय हवाई अड्डे तक मोदी रोडशो करेंगे। इसके बाद वह शाम को वह गांधीनगर के लिए रवाना हो जाएंगे।

Advertisement

वहीं, शुक्रवार को मोदी अरावली जिले के मोदासा जाएंगे, जहां वह 552 करोड़ रुपये की लागत से दो जलापूर्ति परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। पीएम वहां एक अनौपचारिक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसी दिन दोपहर में प्रधानमंत्री टेक्सटाइल इंडिया 2017 सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद 30 जून की शाम मोदी अहमदाबाद पहुंचेंगे जहां वह मनिनगर में युवाओं के एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि पीएम मोदी हाल ही में पुर्तगाल, अमेरिका और नीदरलैंड का दौरा कर बुधवार को ही देश लौटे हैं। यहां 95 घंटे के दौरे में मोदी 35 घंटे अपने विमान में रहे थे। दिल्ली आकर वह कैबिनेट की मीटिंग में भी शामिल हुए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: PM Modi, arrives, gujarat, 2 days, visit
OUTLOOK 29 June, 2017
Advertisement