Advertisement
22 August 2018

पीएम मोदी की मौजूदगी में प्रदेश भाजपा अध्यक्षों को सौंपी गईं वाजपेयी की अस्थियां

ANI

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में प्रदेश बीजेपी अध्यक्षों को सौंपी गई। अटल की अस्थियां देश भर की 100 पवित्र नदियों में विसर्जित करने की योजना है। अब सभी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अपने-अपने राज्यों की नदियों में विसर्जित करेंगे। अस्थियां सौंपे जाने का कार्यक्रम नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में आयोजित किया गया और इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज मौजूद थे।

हरिद्वार में प्रवाहित की गई थीं अस्थियां

19 अगस्त को दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की अस्थियों को उनकी दत्तक पुत्री नमिता ने हरिद्वार में गंगा में विसर्जित किया था। इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मौजूद थे।

Advertisement

वाजपेयी का नई दिल्ली में गुरुवार को एम्स में 93 साल की उम्र में निधन हो गया था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने देशभर में अस्थियां विसर्जित किये जाने की योजना पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पिछले दिनों कहा था कि बीजेपी वोट बैंक की राजनीति कर रह रही है।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: PM, Narendra Modi, BJP, President, Amit Shah, Atal Bihari Vajpayee
OUTLOOK 22 August, 2018
Advertisement