Advertisement
21 July 2018

राहुल का PM मोदी पर फिर वार, बोले- मकसद पूरा करने के लिए नफरत और डर का सहारा लेते हैं

file photo

लोकसभा में शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव के दौरान सत्तापक्ष के सामने मिली बुरी तरह हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है। शनिवार को ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांटने की राजनीति करते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, 'कल संसद में बहस का मुद्दा...पीएम घृणा, डर की बातें बताकर कुछ लोगों के दिलों में भय और क्रोध पैदा करना चाहते हैं। वहीं, हम देशवासियों के दिलों में प्रेम पैदा कर राष्ट्र निर्माण करना चाहते हैं।'

कल संसद में राहुल ने पीएम को लगाया था गले

Advertisement

गौरतलब है कि राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोरीं। राहुल गांधी ने संसद में अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री के पास जाकर उन्हें गले लगा लिया और बाद में उनकी आंख मारते हुए तस्वीरें भी सामने आईं।

पीएम मोदी ने किया जमकर पलटवार

इसके बाद प्रधानमंत्री ने भी जमकर पलटवार करते हुए कहा कि कुछ लोगों को सत्ता पाने की जल्दी में मेरे पास आकर मुझे उठने के लिए कह रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूरा देश टीवी पर देख रहा था कि कैसी हरकतें की जा रही थीं। कैसे आंख खोली जा रही थी और कैसे बंद की जा रही थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: We are going, prove, Love and Compassion, the hearts, of all Indians, Rahul Gandhi
OUTLOOK 21 July, 2018
Advertisement