Advertisement
09 August 2018

दिल्ली के मोतीनगर में कार के तोड़फोड़ मामले में एक कांवड़िया गिरफ्तार

ANI

राजधानी दिल्ली के मोती नगर इलाके में कांवड़ियों द्वारा कार में तोड़फोड़ किए जाने के मामले में एक व्यक्ति को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार कांवड़िए की तस्वीर भी जारी की है। सात अगस्त को कांवड़ियों ने सड़क हादसे के बाद जमकर हंगामा किया था। ये कार से किसी कांवड़िए को चोट लग जाने के बाद उत्तेजित हुए थे।

इसके बाद कांवड़ियों ने लाठी-डंडों से कार पर हमला बोल दिया था और उसे पलट दिया था। इस दौरान लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। वे सब कार पर लाठियां बरसाते रहे। इस दौरान सड़क पर ट्रैफिक चलता रहा लेकिन किसी ने कांवड़ियों के पास जाने की साहस तक नहीं की।

इसके बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन वो भी गुंडागर्दी पर उतारु कांवड़ियों को रोकने में नाकाम साबित हुए। पुलिस की उपस्थित में भी कांवड़ियों की भीड़ कार पर गुस्सा निकालती रही। जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम मोती नगर मेट्रो स्टेशन के करीब तांगा स्टैंड पर सेंट्रो कार से एक कांवड़िए को चोट लग गई थी जिसके बाद कांवड़ियों ने कार का ये अंजाम किया। पुलिस के मुताबिक एक महिला कार ड्राइव कर रही थी, उसके साथ एक पुरुष भी था। हालांकि, उन्हें को कोई चोट नहीं आई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Delhi, Police, arrests, one person, vandalisation, kanwariyas
OUTLOOK 09 August, 2018
Advertisement