Advertisement
15 April 2018

जावड़ेकर का आरोप, 'आप' कार्यकर्ता भगवा कपड़ों में लहरा रहे थे तलवार

ANI

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुई दर्दनाक घटना पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे दो मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है लेकिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुलाम मीर के बयान लगातार जारी हैं। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि देश का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है।

इसी क्रम में जावड़ेकर ने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा, 'कल मैंने एक चैनल पर देखा कि राम नवमी पर कुछ भगवा कपड़ों में दिल्ली की एक मस्जिद के सामने तलवारों के साथ इकट्ठो हो गए और भड़काऊ नारेबाजी की। बाद में खुलासा हुआ कि ये लोग आम आदमी पार्टी से थे। ये साफ तौर पर माहौल खराब करने का प्रयास है।' हालांकि इस बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है और आम आदमी पार्टी की तरफ से इस संबंध में अभी प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

'कांग्रेस नेता पर कब होगी कार्रवाई'

Advertisement

कठुआ मामले पर जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा गुलाम मीर पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि जम्मू बार एसोसिएशन चीफ जीएन आजाद के पोलिंग एजेंट थे, आजाद के पास क्या कोई जिम्मेदारी नहीं है? उन्हें देश से माफी मांगना चाहिए। 

बता दें कि कांग्रेस नेता गुलाम मीर ने कठुआ केस पर कहा था कि इस घटना के असली आरोपी बाहर हैं और उन्हें बचाया जा रहा है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि जो आरोपी हैं, वह भी निर्दोष नहीं हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Prakash javadekar, AAP, Delhi Mosque, aam aadmi party, delhi
OUTLOOK 15 April, 2018
Advertisement