Advertisement
21 September 2023

सिर पर बैग, कुली की ड्रेस...कुछ इस अंदाज में आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर नजर आए राहुल गांधी, तस्वीरें देखें

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचकर कुलियों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं। राहुल गांधी कुलियों की लाल कमीज पहने और सिर पर सामान उठाते हुए भी दिखे। इसके बाद वह कुलियों के साथ बैठ गए और उनसे उनकी समस्याएं पूछीं।

 

 

Advertisement

कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर गांधी की कुलियों से बातचीत की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “जननायक राहुल गांधी जी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर अपने कुली मित्रों से मिले। हाल में एक वीडियो काफी प्रसारित हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली मित्रों ने उनसे मिलने की इच्छा जताई थी।” 

कांग्रेस पार्टी ने लिखा, “आज, राहुल जी उनके बीच पहुंचे और उनकी बात सुनी… भारत जोड़ो यात्रा जारी है।” बता दें कि राहुल गांधी मिस्त्रियों से लेकर छात्रों तक, समाज के विभिन्न वर्गों के साथ बातचीत कर चुके हैं। उनका कहना है कि कन्याकुमारी से कश्मीर तक की उनकी भारत जोड़ो यात्रा इस तरह की बातचीत के माध्यम से जारी रहेगी। गांधी ने हाल में लद्दाख पहुंचकर विभिन्न सामाजिक समूहों से बातचीत की थी।

 

इससे पहले, राहुल गांधी ने दिल्ली के करोल बाग इलाके में एक बाइक मैकेनिक वर्कशॉप का दौरा किया था, जहां उन्होंने मैकेनिक से बात की और साथ ही खराब मोटरसाइकिल की मरम्मत करने की भी कोशिश की।

 

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कुछ दिनों पहले हरियाणा के सोनीपत जिले के मदीना गांव में धान की रोपाई में किसानों की मदद की थी। उन्होंने अपनी पैंट को घुटनों तक ऊपर किया और किसानों की तरह काम किया, लेकिन भाजपा ने इस पर तंज कसते हुए कहा था कि वह कैमराजीवी किसान हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi, Rahul Gandhi as coolie, Rahul Gandhi at Anand vihar railway station, Indian national Congress, Anand vihar railway station
OUTLOOK 21 September, 2023
Advertisement