Advertisement
19 June 2017

राहुल गांधी का 47वां जन्मदिन, पीएम मोदी सहित देश के इन नेताओं ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा अपने बधाई संदेश में कहा, कांग्रेस उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं.. पीएम मोदी ने अपने बधाई संदेश में राहुल के दीर्घायु की कामना भी की।

 


Advertisement

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी ट्वीट किया, राहुल गांधी को बहुत-बहुत बधाई। आस्था और सत्य के प्रति आपके अटूट विश्वास और उद्देश्य के प्रति आपकी सादगी सदैव प्रेरित करती रहे।


तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, "राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई। आपके खुशहाल, स्वस्थ व दीर्घ जीवन की कामना।"


गौरतलब है कि इटली जाने से पहले राहुल गांधी ने ट्वीट जानकारी दी थी कि वह अपनी नानी से मिलने जा रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा था, मैं अपनी नानी और परिवार से मिलने जा रहा हूं, कुछ दिन बाहर रहूंगा, उम्मीद है हम साथ में अच्छा समय बिताएंगे। हालांकि उनके इस ट्वीट को लेकर राजनीति में बयानबाजी शुरू हो गई थी। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इशारों-इशारों में इसे राहुल का बचपना बता दिया था तो वही, कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने फौरन याद दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां से भी मिलने जाते हैं तो कैमरा लेकर जाते हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: राहुल गांधी, जन्मदिन, पीएम, नेता, बधाई, Rahul Gandhi, birthday, Congratulations, these leaders, PM Modi
OUTLOOK 19 June, 2017
Advertisement