Advertisement
23 July 2021

गिरफ्तारी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे राज कुंद्रा, अश्लील फिल्म केस में गिरफ्तारी को बताया 'अवैध'

file photo

मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने शुक्रवार को शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी 4 दिन और बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दी। गिरफ्तारी के बाद उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया था। वहीं पोर्नोग्राफी मामले में मुख्य आरोपी राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। राज ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया है।

शुक्रवार को राज कुंद्रा और उनके साथी रयान थोर्पे को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों को 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है, जिसके बाद मामले में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की एक टीम राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर भी पहुंची है। वहीं पोर्नोग्राफी मामले में मुख्य आरोपी राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित मामले में उनकी गिरफ्तारी को बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती देते हुए कुंद्रा ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है।

बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को सोमवार को गिरफ्तार किया था। उन पर अश्लील फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के आरोप हैं। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, राज कुंद्रा की ओर से दावा किया गया है कि उनकी फिल्मों में यौनाचर से संबंधित कुछ भी नहीं है। 

Advertisement

शुक्रवार को पुलिस ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोर्पे को कोर्ट में पेश किया था और 7 दिनों के लिए हिरासत बढ़ाने की मांग की थी। लेकिन कोर्ट ने 4 दिनों के लिए ही उनकी हिरासत को बढ़ाया है। पुलिस का आरोप है कि राज कुंद्रा ने वीडियोज को अपने ऐप समेत कई अन्य जगहों पर पब्लिश किया था और उससे कमाई की थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: राज कुंद्रा, बॉम्बे हाई कोर्ट, अश्लील फिल्म केस, पुलिस कस्टडी में राज कुंद्रा, Raj Kundra, Bombay High Court, pornographic film case, Raj Kundra in police custody
OUTLOOK 23 July, 2021
Advertisement