Advertisement
11 September 2022

राजू श्रीवास्तव को आया बुखार, रखा गया है वेंटिलेटर सपोर्ट पर

हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर अपडेट सामने आई है। डॉक्टर और राजू श्रीवास्तव के भाई ने सूचना दी है कि राजू श्रीवास्तव को बुखार आ रहा है, जिस कारण उन्हें अभी भी वेंटिलेटर पर रखा गया है।डॉक्टर उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि जब तक राजू श्रीवास्तव के दिमाग में हरकत नहीं होती, दिमाग एक्टिव नहीं होता, तब तक स्थिति में अधिक सुधार नहीं कहा जाएगा। 

 

राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती हुए 31 दिन पूरे हो चुके हैं। वह अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। देशभर में उनके प्रशंसक प्रार्थनाएं कर रहे हैं। इससे पहले राजू श्रीवास्तव को भर्ती होने के 15 दिनों के बाद होश आया था। राजू श्रीवास्तव के पर्सनल सेक्रेटरी ने बताया था कि एम्स दिल्ली के काबिल चिकित्सकों और फैंस की प्रार्थनाओं का परिणाम स्वरूप 15 दिनों तक आईसीयू में संघर्ष करने के बाद राजू श्रीवास्तव को होश आ गया था। 

Advertisement

 

 

बता दें कि इस महीने की 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट करते हुए गिर गए थे। उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत बताई थी, जिसके बाद उन्हें एम्स दिल्ली अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एम्स दिल्ली के काबिल चिकित्सकों ने जांच के बाद बताया था कि राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया है। तब राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी की गई थी, जिसके बाद डॉक्टर लगातार राजू श्रीवास्तव की स्थिति पर नजर बनाए हुए थे।

 

 

इस पूरे मामले में कई बार राजू श्रीवास्तव को लेकर अफवाहें भी फैलाई गईं। सस्ती लोकप्रियता के लिए सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव की स्थिति को लेकर भ्रामक प्रचार किया गया। इसका खंडन राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो शेयर कर किया था। जब पूरा देश अपने चहेते हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव की रिकवरी के लिए दुआएं कर रहा था तब राजू श्रीवास्तव के परिवार ने जनता से निवेदन किया है कि वे किसी प्रकार की भ्रामक जानकारी की गिरफ्त में न आएं और न अफवाहों को शेयर करें। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Raju Srivastava, Raju Srivastava health update, Raju Srivastava still on ventilator support, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi news
OUTLOOK 11 September, 2022
Advertisement