Advertisement
01 March 2024

रामेश्‍वरम कैफे विस्‍फोट: भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने किया ये बड़ा दावा

भारतीय जनता पार्टी ने रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। सांसद तेजस्वी सूर्या ने दावा किया कि शुक्रवार को एक विस्फोट से सदमे में आए बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे के संस्थापक ने उन्हें बताया कि एक ग्राहक द्वारा उसके परिसर में एक बैग छोड़ने के बाद विस्फोट हुआ।

सूर्या ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर साझा किया, "अभी मैंने अपने रेस्तरां में विस्फोट के बारे में रामेश्वरम कैफे के संस्थापक श्री नागराज से बात की। उन्होंने मुझे बताया कि विस्फोट एक ग्राहक द्वारा छोड़े गए बैग के कारण हुआ था। ये कोई सिलेंडर विस्फोट नहीं था।" बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पोस्ट में कहा, "यह एक बम विस्फोट का स्पष्ट मामला लगता है। बेंगलुरु सीएम सिद्धारमैया से स्पष्ट जवाब की मांग करता है।"

बता दें कि प्रौद्योगिकी केंद्र में स्थित रामेश्वरम कैफे में विस्फोट में कम से कम पांच लोग घायल हो गए, यह विस्फोट दोपहर के व्यस्त समय के दौरान हुआ जब आसपास के कार्यालयों से भीड़ जमा हो गई थी। बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद निरीक्षण के लिए घटना स्थल पर पहुंचे और बम का पता लगाने और निष्क्रिय करने वाले दस्ते की एक टीम को भोजनालय में भेजा गया। अधिकारी फिलहाल विस्फोट के पीछे के कारण की जांच कर रहे हैं।

Advertisement

कैफे सीरीज की सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक दिव्या राघवेंद्र राव ने कहा कि उन्हें 10 सेकंड के भीतर दो विस्फोटों की सूचना मिली थी। रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, राव ने स्थानीय टीवी9 समाचार चैनल को बताया, "रसोई में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ जो विस्फोट हुआ हो, यह उस क्षेत्र में हुआ जहां ग्राहक अपने हाथ धोते हैं... एक बैग में रखी किसी चीज़ में विस्फोट हुआ।" उन्होंने कहा कि सभी घायल व्यक्ति अब खतरे से बाहर हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rameshwaram bomb blast, rameshwaram bomb blast Incident, Tejasvi surya, Tejasvi surya on bomb blast, BJP
OUTLOOK 01 March, 2024
Advertisement