Advertisement
23 June 2023

पटना में विपक्षी दलों की बैठक, रवि शंकर प्रसाद बोले- "इस बारात का दूल्हा कौन है?"

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के दृष्टिगत सभी विपक्षीपटना में महागठबंधन की बैठक, रवि शंकर प्रसाद बोले..."इस बारात का दूल्हा कौन है ?" दल आज बिहार के पटना में महा बैठक के लिए इकट्ठा हो रहे हैं। इस बैठक को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी के नेता रविशंकर प्रसाद की टिप्पणी सामने आई है, उन्होंने साफ तौर पर विपक्षी दलों से सवाल पूछा कि, उन सब में से आखिर प्रधानमंत्री पद का चेहरा कौन रहने वाला है।

 

रविशंकर प्रसाद ने कहा, "नीतीश कुमार 2024 के लिए बारात सजा रहे हैं, पटना में...बारात में तो दूल्हा भी होता है, पर इस बारात का दूल्हा कौन है। हर कोई अपने आप को प्रधानमंत्री पद का चेहरा बता रहा है। गौरतलब है कि, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर पटना में विपक्षी दलों के नेताओं की एक अहम बैठक आहूत की गई।

Advertisement

 

पहले से कहा जा रहा था कि इस बैठक का मुख्य उद्देश्य 2024 लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को केंद्र से बाहर करना है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुशील मोदी ने विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा था, "यह जो बारात लगी है, उसमें सभी दूल्हे हैं। बाराती कोई भी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार ने बैठक बुलाई है, जहां सब लोग अपने आप को मुख्य चेहरा बता रहे हैं।

 

सुशील मोदी ने कहा, "नीतीश जी ने ऐसी बरात लगाई है, जिसमें सभी दूल्हे हैं। सभी लोग अपनी अपनी शर्तें मनवाने पर आतुर हैं। केजरीवाल ने धमकी दी है कि जब तक कांग्रेस दिल्ली में केंद्र के अध्यादेश पर अपना रुख स्पष्ट नहीं कर देती तो वह बैठक में उपस्थित नहीं रहेंगे। बता दें कि, बैठक की अध्यक्षता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Ravi shankar Prasad, opposition party, Patna, Indian politics, politics news
OUTLOOK 23 June, 2023
Advertisement