Advertisement
07 November 2020

रिया के भाई शोविक ने एक बार फिर दायर की जमानत याचिका, अगले सप्ताह होगी सुनवाई

FILE PHOTO

सुशांत सिंह राजपूत से संबंधित ड्रग्स मामले में जेल में बंद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ने जमानत याचिका दाखिल की है। शोविक ने मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत में यह अर्जी दाखिल की है। इससे लगभग एक महीने पहले मुंबई हाई कोर्ट ने शोविक की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग जांच में नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा शोविक और रिया को गिरफ्तार किया था। रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट ने 7 अक्टूबर को जमानत दे दी थी। हालांकि, 4 सितंबर से जेल में बंद शोविक को बार-बार अपील दायर करने के बावजूद जमानत नहीं मिली है।

विशेष एनडीपीएस अदालत के समक्ष दायर जमानत अर्जी में, शोविक ने हाल ही में दिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश का जिक्र किया है। जिसमें अदालत ने कहा था कि एनसीबी अधिकारियों के समक्ष दिए गए बयानों को स्वीकार नहीं कि एनसीबी अधिकारियों के समक्ष दिए गए बयानों को स्वीकार नहीं किया जा सकता है, इसलिए उन्हें सलाखों के पीछे रखने का कोई कारण नहीं है।

Advertisement

शोविक को चार सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। तब से उन्हें विशेष अदालत और बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया था। अदालत ने पाया कि वह ड्रग डीलरों के संपर्क में थे और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की आपूर्ति करने के लिए उन्होंने ड्रग्स खरीदा था।

वकील सतीश मानशिंदे के जरिए दायर शौविक की जमानत याचिका में कहा गया है कि उनके कब्जे से कोई भी ड्रग्स बरामद नहीं किए गए थे और एनसीबी का एकमात्र सबूत सह अभियुक्तों का बयान है। एनसीबी ने रिया और सुशांत के रसोइया दीपेश सावंत और प्रबंधक सैमुअल मिरांडा को भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। फिलहाल तीनों को जमानत दे दी गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rhea, Brother, Showik, Seeks, Bail, Again, Heard, Next Week
OUTLOOK 07 November, 2020
Advertisement