Advertisement
21 November 2017

माल्‍या की तरह कभी अपनी पोजिशन का दुरुपयोग नहीं किया: वाड्रा

File Photo

कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्‍या के उन बयानों पर आज आपत्‍ति जताई है, जिसमें माल्या ने कहा था कि वह भी रॉबर्ट वाड्रा की तरह राजनीतिक पीड़ित हैं।

मंगलवार को रॉबर्ट वाड्रा ने आपत्ति जताते हुए कहा, मैं राजनीतिक तौर पर पीड़ित जरूर हूं, लेकिन मैंने कभी अपनी पोजिशन का दुरुपयोग नहीं किया और न ही मैं किसी के पैसे लेकर भागा हूं। वाड्रा ने कहा, एक बार फिर से मेरा नाम सुर्खियों में आया है, जब किसी ने मेरे नाम का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया है। इस बार विजय माल्या ने ब्रिटेन की अदालत में मेरा नाम लिया है।

उन्होंने कहा, मैं माल्या को यह याद दिलाना चाहूंगा कि मैं राजनीतिक पीड़ित हूं, लेकिन मैंने कभी अपनी पोजिशन का इस्तेमाल नहीं किया और मुझे देश की न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मैं कभी दूसरे के पैसे को लेकर देश से नहीं भागा।

Advertisement

वाड्रा ने माल्या को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें भारत वापस आना चाहिए और अपने खिलाफ लंबित मुकदमों का सामना करना चाहिए। उन्होंने कहा, माल्या को मेरी सलाह है कि वह भारत आ जाएं और अपने खिलाफ लंबित सभी मुकदमों का सामना करें और अपने ऊपर बकाए को चुकाएं। इसके अलावा वह मेरा नाम लेना बंद करें। मैं उनके साथ किसी भी मसले पर अपने नाम को नहीं जोड़ना चाहता।


बता दें कि ब्रिटेन कोर्ट में अपना बचाव पक्ष पेश करते हुए भारत की प्रत्यर्पण अर्जी पर सुनवाई के दौरान भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने खुद को हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह और रॉबर्ट वाड्रा की तरह राजनीति का पीड़ित बताया था।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Robert vadra, political, victim, never, misused, my position
OUTLOOK 21 November, 2017
Advertisement