Advertisement
25 October 2016

सपा का आंतरिक संकट वंशवादी राजनीति का परिणाम : वेंकैया नायडू

गूगल

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उत्तरप्रदेश ऐसे समय में पिछड़ रहा है जब देश आगे की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि उत्तरप्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए आसन्न विधानसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन दें। उन्होंने कहा,  प्रधानमंत्री ने कल कहा था कि उत्तरप्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाना है और ऐसा केवल भाजपा ही कर सकती है। उत्तरप्रदेश जैसा बड़ा राज्य विकास में पिछड़ रहा है और यह देश के लिए अच्छा नहीं है। देश आगे बढ़ रहा है और उत्तरप्रदेश पिछड़ रहा है और इसलिए लोगों को आगामी चुनाव में भाजपा का समर्थन करने की जरूरत है।

तीन तलाक के मुद्दे पर वेंकैया ने कहा कि सरकार और भाजपा तीन तलाक को खत्म करने के पूरी तरह से पक्ष में है क्योंकि यह महिलाओं के साथ भेदभाव और समानता के संवैधानिक अधिकार के खिलाफ है।

उन्होंने कहा,  महिलाओं के खिलाफ सभी तरह का भेदभाव समाप्त होना चाहिए। लिंग के आधार पर भेदभाव क्यों हो और तीन तलाक लैंगिक भेदभाव है और संविधान के खिलाफ है। सरकार और भाजपा तीन तलाक को खत्म करने के पूरी तरह से पक्ष में है।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Samajwadi Party, Internal Problem, Dynasty Politics, Venkaiah Naidu सपा, आंतरिक संकट, वंशवादी राजनीति, वेंकैया नायडू
OUTLOOK 25 October, 2016
Advertisement