Advertisement
19 September 2018

भारत-पाक मैच से पहले सानिया मिर्जा ने छोड़ा सोशल मीडिया, ट्रोल्स को दी यह नसीहत

Social Media.

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले ही सोशल मीडिया ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन प्रेग्नेंट सानिया मिर्जा ने उन्हें सबक भी उसी भाषा में सिखाया। ट्रोल करने वाले ट्वीट से परेशान होकर उन्होंने लिखा कि मैच से पहले वह कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया अकाउंट बंद करना चाहती हैं क्योंकि यहां मौजूद ट्रोल्स उन्हें परेशान करते हैं।

'याद रखें यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच है'

सानिया ने ट्विटर पर लिखा, 'भारत-पाकिस्तान के बीच मैच शुरू होने में अब 24 घंटे से भी कम समय रह गया है। इसलिए मुझे लगता है कि सोशल मीडिया से इन थोड़े दिनों के लिए दूर रहना ही सही रहेगा। क्योंकि कुछ बकवास लोग यहां एक सामान्य इंसान को बीमार बना कर रख देंगे। कम से कम एक प्रेग्नेंट महिला को अकेला छोड़ दें। लेकिन याद रखें यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच है।'

Advertisement

2007 में शोएब मलिक से हुई थी शादी

सानिया मिर्जा की शादी 2007 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से हुई थी। इसके बाद से ही कई मौकों पर सानिया मिर्जा को पाकिस्तान या शोएब के नाम पर परेशान करने की कोशिश की गई है। 

प्रेग्नेंट हैं सानिया मिर्जा

फिलहाल सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट हैं, और इसी कारण उन्होंने कुछ समय के लिए खेलों से दूरी बना ली है। सानिया-शोएब की शादी के बाद ये उनकी पहली संतान होगी। शोएब से शादी के सवाल पर सानिया ने एक बार कहा था कि शादी का उनका फैसला निजी था और इसका भारत-पाकिस्तान से कोई संबंध नहीं था।

दुबई में होना है मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच बुधवार को दुबई में मुकाबला होना है। दोनों के बीच आखिरी मैच 18 जून को ओवल में हुआ था, तब पाक ने भारत को 180 रन से हराकर ICC चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत एशिया कप टूर्नामेंट 6 बार जीत चुका है, जबकि पाकिस्तान सिर्फ दो बार।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sania Mirza, indo-pak match, asia cup 2018, trolls
OUTLOOK 19 September, 2018
Advertisement