Advertisement
10 July 2017

अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला, 7 श्रद्धालुओं की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्‍मू-कश्‍मीर में अमरनाथ यात्रियों की बस पर आतंकियों ने हमला किया है। हमले में सात यात्रियों के मरने की सूचना है। जबकि कई यात्रियों के घायल होने की खबर आ रही है। 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक इस आतंकी हमले में अभी तक सात यात्रियों की मौत हो गई है। बताया गया है कि अनंतनाग के बांटिगू क्षेत्र में अमरनाथ यात्रियों पर यह हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि आतंकिया ने अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को भी निशाना बनाया। अभी तक इस हमले में 7 अमरनाथ यात्रियों के मरने की सूचना मिल रही है। इसके अलावा कई यात्रियों के घायल होने की खबर है।

गौरतलब है कि सेना ने घाटी से आतंकियों की सफाई के लिए अभियान चला रखा है। इसके पहले गुरुवार को नियंत्रण रेखा के करीअब नौगाम सेक्‍टर में घुसपैठ की कोशिश की गई थी, जिसे नाकाम कर दिया गया था। गोलीबारी में तीन आतंकियों को मार गिराया गया था। साथ ही पाकिस्‍तान की तरफ से लगातार युद्ध विराम का उल्‍लंघन किया जा रहा है। पाकिस्तान भारतीय सीमा में आतंकियों की घुसपैठ कराने की लगातार कोशिश कर रहा है।  भारतीय फौज पाकिस्तान को लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं। इससे पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

Advertisement


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 10 July, 2017
Advertisement