Advertisement
27 February 2018

सुब्रह्मण्यम ने बताया श्रीदेवी की मौत का दाऊद कनेक्‍शन, जताई हत्या की आशंका

ANI

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर अब वरिष्ठ बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सवाल उठाए हैं। इस मामले में स्वामी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम का हाथ होने का शक जताया है।

श्रीदेवी के निधन को लेकर समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि डॉक्टर अचानक से मीडिया के सामने आते हैं और बताते हैं कि उनकी मौत हार्ट फेलियर (कार्डियक अरेस्ट) से हुई। फिर पोस्टमॉर्टम में वजह कुछ और बताया जाता है। उन्होंने कभी हार्ड ड्रिंक नहीं ली, तो फिर उनके शरीर में शराब के अंश कैसे मिले।

बीजेपी नेता ने कहा, ‘इस मामले में हमें इंतजार करना चाहिए, मीडिया में आ रही बातें स्पष्ट नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने होटल की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल करते हुए पूछा कि सीसीटीवी कैमरों का क्या हुआ? इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'सिने अभिनेत्रियों के साथ दाऊद के जो नाजायज रिश्तें हैं, उस पर हमें थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा।'

Advertisement

इसके साथ ही, स्वामी ने बाथटब में डूबने से हुई मौत पर सवाल उठाते हुए कहा कि बाथटब में गिरकर मौत होने की बात अजीब लगती है जब तक कि कोई धक्का न दे। बीजेपी नेता ने श्रीदेवी की मौत मामले की दोबारा और नए सिरे से जांच करने की मांग की है।

श्रीदेवी की मौत पर उठने लगे हैं सवाल

स्वामी से पहले श्रीदेवी के साथ लंबे समय तक काम करने वाली कोरियोग्राफर सरोज खान ने भी अभिनेत्री की मौत पर सवाल उठाए हैं। सरोज खान का कहना है कि बाथटब में गिरने से किसी की मौत कैसे हो सकती है। वहीं, बॉलीवुड के करीबी अमर सिंह ने भी श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह कभी शराब नहीं पीती थीं।  इसके अलावा बांग्लादेशी लेखिका तस्लामी नसरीन ने भी श्रीदेवी की दुर्घटनावश हुई मौत की रिपोर्ट पर सवाल उठाए। नसरीन ने ट्वीट कर कहा कि स्वस्थ लोग एक्सिडेंटली बाथटब में नहीं डूबा करते।

श्रीदेवी के ब्‍लड में पाई गई है अल्‍कोहल की मात्रा: फोरेंसिक रिपोर्ट

सोमवार शाम को दुबई पुलिस के फोरेंसिक विभाग द्वारा जारी पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई। फोरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार, श्रीदेवी के ब्‍लड में अल्‍कोहल की मात्रा भी पाई गई है।

दुबई के अखबार खलीज टाइम्स की रिपोर्ट में श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के अंश मिलने की बात कही गई। अखबार ने चिकित्सकों के हवाले से कहा कि श्रीदेवी की मौत हार्टअटैक से नहीं बल्कि डूबने से हुई। वहीं गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी नशे की हालत में अपना संतुलन खो बैठीं और बाथटब में गिर पड़ीं।

गौरतलब है कि अभिनेत्री श्रीदेवी का 24 फरवरी की रात दुबई के एक होटल में निधन हो गया। वह एक पारिवारिक शादी में हिस्सा लेने के लिए वहां गई थीं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sridevi death report, after Amar Singh, now Subramanian Swamy, raises doubts
OUTLOOK 27 February, 2018
Advertisement