Advertisement
06 October 2016

सर्जिकल स्ट्राइकः वीडियो जारी करने से पर्रिकर का इंकार

पीआईबी

 

उन्होंने चेतावनी दी कि देश के प्रति पूरी तरह वफादारी नहीं रखने वाले कुछ तत्वों के खिलाफ सतर्कता बरतनी होगी। उन्होंने कहा, किसी को हमारी सेना की बहादुरी पर कभी संदेह नहीं हुआ, लेकिन पहली बार हाल ही में कुछ लोग संदेह कर रहे हैं। पर्रिकर के मुताबिक वह ऐसे लोगों के नाम नहीं लेना चाहेंगे। एक टीवी चैनल की एक खबर, जिसमें पाकिस्तान के एक पुलिस अधिकारी ने सर्जिकल स्ट्राइक होने की बात कबूली है, का जिक्र करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा, अब वीडियो जारी करने या कोई सबूत देने की कोई वजह नहीं है।

उन्होंने कहा कि हमले में भारत का कोई जवान हताहत नहीं हुआ था। विदेश मंत्रालय की ब्रीफिंग में प्रवक्ता विकास स्वरूप ने भी वीडियो फुटेज जारी करने की मांगों को दरकिनार कर दिया। बताया जाता है कि सेना ने सरकार को फुटेज सौंपे हैं। उन्होंने कहा, सरकार क्या जारी करती है और क्या नहीं, यह पूरी तरह राष्ट्रीय सुरक्षा से निर्धारित होता है और होता रहेगा। मुझे और कुछ नहीं कहना।

Advertisement

स्वरूप ने कहा कि पड़ोसियों के खिलाफ अपनी जमीन से प्रायोजित आतंकवाद से पाकिस्तान का इनकार करना सामान्य बात है। उन्होंने कहा, ओसामा बिन लादेन और मुल्ला उमर के मारे जाने के बाद भी इस तरह के इनकार किए गए थे। लेकिन हम सब सच जानते हैं। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मनोहर पर्रिकर, रक्षा मंत्री, सर्जिकल स्ट्राइक, वीडियो फुटेज, सबूत, इनकार
OUTLOOK 06 October, 2016
Advertisement