Advertisement
14 September 2020

सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में 16 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजे गए तीन आरोपी

FILE PHOTO

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामलों की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए तीन संदिग्ध तस्करों को स्थानीय अदालत ने सोमवार को 16 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को इस सिलसिले में छह और लोगों को गिरफ्तार किया। ब्यूरो अभी तक 16 लोगों को गिरफ्तार कर चुका है। इन छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वायने फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अंरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के रूप में हुई है।

सभी आरोपियों को सोमवार को मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उनमें से तीन आनंद, अंरेजा और पटेल को 16 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया, वहीं अन्य को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपियों की हिरासत की मांग करते हुए एनसीबी ने अदालत को बताया कि ‘‘बॉलीवुड और हाई सोसायटी में सक्रिय मादक पदार्थ सिंडिकेट’’ में आनंद ‘‘महत्वपूर्ण व्यक्ति’’ मालूम हो रहा है।

Advertisement

एनसीबी ने कहा कि आनंद जांच में सहयोग नहीं कर रहा है और इस मामले से जुड़ी महत्वपूर्ण सूचनाएं उससे प्राप्त करना बाकी है। एजेंसी ने बताया कि दूसरा आरोपी अंरेजा इस मामले में गिरफ्तार दूसरे आरोपी अनुज केशवानी से जुड़ा हुआ है, जिसके पास से भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद हुआ था। उसने अदालत को बताया कि अंरेजा से पूछताछ कर यह जानना जरूरी है कि वह बॉलीवुड में किसे मादक पदार्थ की आपूर्ति करता था। एनसीबी ने कहा कि पटेल भी इस मादक पदार्थ सिंडिकेट का हिस्सा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: सुशांत मौत, ड्रग्स मामले, 16 सितंबर, एनसीबी, हिरासत, तीन आरोपी, Sushant Singh Rajput Case, Three Accused, NCB custody, Till Sep 16
OUTLOOK 14 September, 2020
Advertisement