Advertisement
15 September 2017

फिर से लौटेगा कपिल शर्मा शो, जानिए कब से है रिलॉन्च का प्लान

कपिल का शो बंद होने की खबर ने उनके फैंस को काफी निराश कर दिया था। हालांकि इस तरह की खबरों के बीच भी फैंस बेसब्री से इस शो के दोबारा शुरू होने का इंतजार कर रहे थे। शो के रिलॉन्च प्लान की खबर ने कपिल के फैंस को खुश कर दिया है।

बेंगलुरू में अपना इलाज करा रहे हैं कपिल

कपिल शर्मा फिलहाल बेंगलुरू में अपना आयुर्वेदिक इलाज करा रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिलहाल वे फिट हैं। शो बंद होने की खबरों के बाद मीडिया के सामने आए कपिल ने कहा कि मुझे एक अच्छे कमबैक के लिए अपनी बॉडी को दुरुस्त करना जरूरी था। उम्मीद है कि मैं सितंबर के अंत तक मुंबई आ जाऊंगा।

Advertisement

कपिल ने कहा- मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत थी

कपिल ने कहा, मैं कहना चाहता हूं कि जो कुछ भी मेरे या मेरे शो के बारे में कहा जा रहा है वह गलत है। उन्होंने कहा, मैं पिछले दस साल से बिना कोई ब्रेक लिए काम कर रहा था। मुझे एक्जायटी, ब्लड प्रेशर, अनबेलेंस्ड डाइट और शुगर जैसी समस्याओं से निपटने के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत थी, जिसके लिए मैंने कुछ दिनों के लिए ब्रेक लिया है। हालांकि शो बंद होने की खबरों पर सोनी एंटरटेनमेंट ने मीडिया को बताया था कि कपिल शर्मा की तबीयत खराब चल रही है, जिसकी वजह से इस शो को फिलहाल के लिए बंद किया गया है।

अक्टूबर में फिर शुरु होगा शो

कपिल के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी ये है कि कपिल अब ठीक हैं और फैन्स के लिए अच्छी खबर है कि 'द कपिल शर्मा शो' अगले महीने अक्टूबर में एक बार फिर शुरु होने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो अक्टूबर में अपने नए अंदाज में वापसी करेगा। शो छोड़के जाने वाले कई कलाकारों ने कपिल के शो से फिर जुड़ने को कहा है। कपिल अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और अब वे फिर अपने शो पर फोकस करने वाले हैं।

शो छोड़कर चले गए हैं कपिल के ये साथी

बता दें कि कपिल शर्मा के कई साथी उन्हें छोड़कर अन्य शो में चले गए हैं। नवाजोत सिंह सिद्धू ने भी उनका शो छोड़ दिया है। सुनील ग्रोवर और उपासना सिंह सहित अन्य कलाकार भी शो छोड़कर चले गए।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 'The Kapil sharma Show' Relaunch, soon, new style
OUTLOOK 15 September, 2017
Advertisement